3 बदमाशों ने की लूट,गुजरात से किराए पर लाए गाड़ी,सिणधरी के पास पलटी स्कॉर्पियो

PALI SIROHI ONLINE

सांचौर-पिता की मौत होने का बहाना बनाकर तीन बदमाशों ने गुजरात के धानेरा से सांचौर के कारोला तक स्कॉर्पियो गाड़ी किराए पर लेकर आए और कारोला गांव के पास ड्राइवर पर चाकू से हमला करके गाड़ी छीन कर फरार हो गए। घटना की सूचना पीड़ित ने 100 नंबर पर कॉल करके दी। जिसके बाद पुलिस टीमों ने पीछा शुरू किया, परंतु गाड़ी का सुराग नहीं मिला। उसके बाद देर रात को दस बजे के आसपास गाड़ी बाड़मेर के सिणधरी के पास गाड़ी पलटने की सूचना मिली।

गाड़ी मालिक भरत भाई देवासी ने बताया की मेरी गाड़ी नंबर GJ7AP6662 को तीन लोग किराए पर लेने के लिए आए। उन्होंने बताया कि साथ में मौजूद एक युवक के पिता की मौत हो गई है। इसलिए अर्जेंट में सांचौर के कारोला गांव तक जाना है। पहले तो गाड़ी के लिए मना कर दिया, लेकिन किसी की मौत के बहाने के कारण गाड़ी को ड्राइवर मुकेश मिरासी को देकर उनके साथ भेज दिया। इसके बाद गाड़ी लेकर ड्राइवर सांचौर से आगे कारोला गांव के पास पहुंचा। इस दौरान तीनों बदमाशों ने सुनसान जगह गाड़ी रुकवाकर चाकू से बदमाशों ने चालक मुकेश पर हमला कर दिया। जिससे ड्राइवर का हाथ कट गया। इसके बाद बदमाश मुकेश को गाड़ी से नीचे पटक पर गाड़ी लेकर फरार हो गए।

ऐसे में चालक ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और गाड़ी की तलाश शुरू की, लेकिन गाड़ी व बदमाशों का सांचौर पुलिस को सुराग नहीं मिला। वहीं, देर रात सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला कि सिणधरी के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी पलट गई। गाड़ी में सवार युवक भाग गए। गाड़ी के फोटो के माध्यम से लूटी हुई गाड़ी होने की पुष्टि होने के बाद गाड़ी मालिक व पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अब गाड़ी को सांचौर लाई जाएगी।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA