पाली- देवस्थान विभाग की वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना, 1126 यात्री करेंगे यात्रा

PALI SIROHI ONLINE

पाली-देवस्थान विभाग की वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना 2022 के तहत उदयपुर से कामाख्या तीर्थ के लिए ट्रेन 5 फरवरी 2023 की सुबह 10 उदयपुर मुख्य रेलवे स्टेशन से रवाना होगी।

देवस्थान विभाग आयुक्त प्रज्ञा केवलरमानी ने बताया कि

योजना की इस यात्रा गाड़ी में उदयपुर स्टेशन से उदयपुर

संभाग के 180 यात्री सवार होगें। साथ ही जयपुर जंक्शन मुख्य रेलवे स्टेशन से जयपुर संभाग के 310 यात्री, जोधपुर संभाग के 224 यात्री, बीकानेर संभाग के 106 यात्री एवं अजमेर संभाग के 139 यात्री सवार होगें । भरतपुर संभाग के 141, कोटा संभाग के 25 यात्री यात्रा में सवार होगें। कुल 1126 यात्रियों को उक्त तीनों रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के लिए निर्देशित किया गया है ताकि वह समस्त प्रक्रिया समय पर पूर्ण की जा सके। उन्होंने बताया कि सम्बंधित चयनित तीर्थ यात्रियों को उदयपुर मुख्य रेलवे स्टेशन पर सुबह 6 बजे, जयपुर जंक्शन मुख्य रेलवे स्टेशन पर दोपहर 2 बजे और भरतपुर रेलवे स्टेशन पर शाम 5 बजे रिपोर्ट करना होगा। इस यात्रा में लॉटरी की मुख्य सूची में चयनित यात्रियों को ही आमंत्रित किया गया है। प्रतिक्षा सूची के यात्रियों को ट्रेन में जगह की उपलब्धता पर भेजा जाएगा।

उक्त रेलगाड़ी में सभी चयनित तीर्थ यात्रियों को फोन और संदेश के माध्यम से सूचित किया जा रहा है। यात्री अपने साथ ऑनलाइन भरे गए आवेदन-पत्र की हार्ड कॉपी मय प्रमाणित चिकित्सीय प्रमाण-पत्र) मूल जनआधार / आधार कार्ड / दो पासपोर्ट साईज फोटो साथ लेकर आना अनिवार्य होगा, साथ ही दैनिक उपयोग की सामग्री (आवश्यक औषधियों व्यक्तिगत आवश्यकता के लिए रुपए, कपड़े लाने होगें।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA