बड़े शौक पूरे करने के चलते बना बाइक चोर,चढ़ा पुलिस के हत्थे,दो बाइक भी बरामद

PALI SIROHI ONLINE

बाली-बारलीसादडी में पिछले साल नवम्बर महीने में चोरी हुई दो बाइक को बरामद कर सादडी पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से अन्य लंबित वारदातों के राजपास करने में कड़ाई से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक आरसीसी व टेंट हाउस पर मजदूरी का कार्य करते समय अच्छी-अच्छी बाइक पर नजर रखते और रेकी कर उसे चोरी कर ले जाता था। शौक पूरा होने पर अच्छे मोल भाव बेच देते था।

पुलिस थानाधिकारी राजेन्द्र चौधरी व हेड कांस्टेबल खेताराम मीणा ने बताया कि 3/4 नवम्बर 22 की रात बारलीसादडी आकाशगंगा कॉलोनी व अंबेडकर नगर से दो बाइक अज्ञात चोर चोरी ले गए। सूचना पर उदयपुर जिले के गोगुन्दा तहसील अधिनस्थ ग्राम पलावा थाना पीपला निवासी तेजाराम (21) पुत्र चुनाराम गरासियाका सुराग मिला। मंगलवार को आरोपी को दबोच कर दो बाइक बरामद की है। आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

10 किलोमीटर तक जंगल मे घूमकर पकड़ा

सादड़ी पुलिस हेड कांस्टेबल खेताराम मीणा ने बताया कि कई जगहों पर तलाश के बाद आरोपी का सुराग हाथ लग गया था, आरोपी के पास जाने के लिए करीब 10 किलोमीटर जंगल में पैदल गए। इसके बाद आरोपी तेजाराम गरासिया को पकड़कर पूछताछ के बाद दो बाइक बरामद की है। कार्रवाई में कॉस्टेबल अमरचंद, नरेश, सतीश, देवाराम, मूलाराम, विष्णु सैनी का सहयोग रहा।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA