नाडिया स. प.मदन लाल गरासिया व रामपुरा सरपंच कैलाश गरासिया की जुगलबंदी आई सामने, वार्षिक समारोह में बच्चों को किया पुरस्कृत

PALI SIROHI ONLINE

बाली उपखंड के नाडिया ग्राम पंचायत के अंतर्गत चिंगटा भाटा में आयोजित राजकीय प्राथमिक विद्यालय के वार्षिकोत्सव व सम्मान समारोह कार्यक्रम में रामपुरा सरपंच कैलाश गरासिया व नाडिया सरपंच प्रतिनिधि मदनलाल गरासिया की दिखी जुगलबंदी। यह जुगलबंदी आगामी विधानसभा चुनावों में आदिवासी नेता बनकर एक परिवार द्वारा आदिवासियों पर राज करने की परंपरा तोड़ने का बड़ा संदेश दिया। यह संदेश कल चौपा की नाल में वार्षिक समारोह में नाडिया सरपंच प्रतिनिधि मदनलाल गरासिया ने इस बात का इशारों इशारों में संबोधित किया था ।

आज रामपुरा सरपंच व तेज तरार दबंग वक़्ता कैलाश गरासिया ने आज चिंगटा भाटा विद्यालय में खुले मन से कहा मेरी बेटी बेटा राजनीतिक में कुछ बने या नहीं बने पर क्षेत्र के सभी आदिवासी परिवारों में बहन बेटे बेटियां पढ़कर शिक्षित हो रहे है चिकित्सालयों में अपनी बेटियां सेवाएं दे रही है आंगनबाड़ियों में अपनी बहन बेटियां सेवाएं दे रही है फिर इस आदिवासी समाज के नाम पर कोई एक नेता बनकर अपने परिवार को राजनीतिक में आगे लेजावे ऐसी मेरी सोच नहीं है मैं चाहता हूं आदिवासी क्षेत्र के हर गोत्र समाज का बच्चा बेटी राजनीतिक में आगे बढ़े वही उच्च शिक्षा प्राप्त कर अधिकारी बने यही मेरी चाहत रहती है हमेशा।

किसी भी आदिवासी बेटा बेटी को शिक्षण समस्याओं को लेकर किसी तरीके की धन व अन्य तरीके से समस्या आती है तो मैं कैलाश गरासिया व नाडिया सरपंच प्रतिनिधि महोदय सर मदनलाल गरासिया सदैव आदिवासी समाज के हित में रहेंगे हमारे ना बेटों को सरपंच बनाना है ना अन्य पद पर भेजना है समाज सर्वोपरि है समाज के बच्चे आगे बढ़ेंगे तो हमारे बच्चे भी आगे बढ़ेंगे सिर्फ मेरे बच्चों की चाहत रखकर समाज का उपयोग करूं तो गलत होगा आप सभी समझदार और जागरूक है

चिंगटाभाटा में आयोजित वार्षिक समारोह में समारोह के मुख्य अतिथि सरपंच प्रतिनिधि मदन लाल गरासिया व विशिष्ट अतिथि बाली ब्लॉक के निवर्तमान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रामपुरा सरपंच कैलाश गरासिया रहे इस कार्यक्रम में नाडिया ग्राम पंचायत क्षेत्र के विभिन्न वार्ड पंच बड़ी संख्या में ग्रामीण समाज सेवक व विद्यालय प्रशासन मौजूद रहा।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA