VIDEO तखतगढ़ एक हिस्ट्रीशीट सहित 3 शातिर चोर गिरफ्तार वारदात को किया कबूल

PALI SIROHI ONLINE

तखतगढ़ एक हिस्ट्रीशीट सहित 3 शातिर चोर गिरफ्तार वारदात को किया कबूल

तखतगढ 20 दिसंबर (खीमाराम मेवाडा) इन दिनों सर्दी का सितम शुरू होते ही सर्द रात्रि में पुलिस गश्त में पीछे चोर मस्त में यानी सर्दी की रात में सक्रिय अज्ञात चोरों की गैंग ने डेढ महीने में तीसरी बार एक और बंद मकान का ताला तोड़ एलईडी टीवी ले भागने की सूचना के बाद अब दिन-ब-दिन नगर में आए दिन हो रही चोरियों की वारदात को लेकर पुलिस पर सवालिया निशान खड़े होते जा रहे हैं। शुक्रवार मध्य रात्रि को तखतगढ़ कस्बे के पुराना बेदाना मार्ग स्थित खेड़ावास बस्ती के नुक्कड़ पर ही एक बंद मकान का ताला तोड़ने की घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए आरोपियों की निशानदेही पर आखिर चौथे दिन ही मंगलवार को एक हिस्ट्रीशीटर सहित तीन चोरों को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है।

VIDEO

थानाधिकारी मोतीराम सारण ने बताया कि 18. दिसंबर को प्रार्थी फुलाराम पुत्र तिकमाराम जाति कुमावत निवासी खेड़ावास तखतगढ पुलिस थाना तखतगढ़ ने रिपोर्ट पेश कि की मेरे स्वसुर बगताराम पुत्र छोगाजी बडवाल जाति – कुमावत अपने परिवार सहित अपने व्यवसाय के सिलसिले में हैदराबाद रहते है। जिनके बन्द मकान में बीती रात्री में अज्ञात चोरो द्वारा ताला तोड़कर घर में रखा एक एलईडी टीवी सहित नकदी एवं सामान चोरी कर ले गये पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ गगनदीप सिंगला के दिशा निर्देशों अनुसार एवं एएसपी बाली के बृजेश सोनी और डीएसपी रजत विश्नोइ के मार्गदर्शन में मुख्य आरक्षक पदमाराम कॉन्स्टेबल सांवलाराम कुंदन सिंह और तेज बहादुर की गठित टीम द्वारा मुखबीर मामुर कर पम्परागत पुलिस के तरीको से पूर्व में चालानशुदा अपराधियों को चिन्हित कर मुख्य हिस्ट्रीशीटर सहित तीन को दस्तयाब कर गहनता से पुछताछ करने पर आरोपियों द्वारा थाना तखतगढ क्षेत्र से 17 दिसंबर की रात्री में हुई नकबजनी की वारदात करना कबूल किया है, माल – मशरूका व अन्य चोरी व लूट की वारदातों के बारे पुछताछ की जा रही है।

—- इन को किया गिरफ्तार थाना अधिकारी ने बताया कि मामले में जोगाराम पुत्र बाबराराम जाति भील उम्र 20 साल निवासी टास्कावास वार्ड नम्बर 01 तखतगढ और मुकेश राणा पुत्र भंवरलाल जाति भील उम्र 20 साल निवासी टास्कावास तखतगढ पुलिस थाना तखतगढ संहित मुख्य हिस्ट्रीशीटर सूजाराम उर्फ अशोक पुत्र मगनाराम पटेल निवासी सरदार पुरा की ढाणी रोहित जिला पाली को गिरफ्तार किया है।

— यह हैं तरीका वारदातः – पुलिस ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर आरोपी सुजाराम रोहट थाना का हिस्ट्रीशीट आले दर्जे का नकबजनी है उसके खिलाफ पूर्व में चोरी, नकबजनी, लुट में प्रकरण दर्ज है जो अलग-अलग स्थानों की रैकी कर बन्द मकानों को चिन्हित कर अपनी गैंग के सदस्यों के साथ रात्री में नकबजनी करना वगैरा। जिनके विरुद्ध रोहीट में चार पाली में तीन आबूरोड सिरोही में एक और भाद्राजून जालौर में एक मामला दर्ज है।

फोटो 5 तखतगढ़ पुलिस टीम की गिरफ्त में तीनों आरोपी

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA