प्रधान राजपुरोहित देर शाम ग्राम पंचायत नारलाई पहुंची,सरपंच मीणा के नेतृत्व भाजपा पदाधिकारियों ने किया स्वागत

PALI SIROHI ONLINE

जगदीश सिंह गहलोत नारलाई

प्रधान राजपुरोहित देर शाम ग्राम पंचायत नारलाई पहुंची,सरपंच मीणा के नेतृत्व भाजपा पदाधिकारियों ने किया भव्य स्वागत

देसूरी। प्रधान संगीता कुंवर अमरसिंह राजपुरोहित गुरुवार देर शाम ग्राम पंचायत नारलाई पहुंची।
जहा पर सरपंच शेखर मीणा एवं भाजपा पदाधिकारियों, ग्रामीणों ने प्रधान संगीता कुँवर अमरसिंह राजपुरोहित का शाल ओढ़ाकर माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया।इस अवसर पर गांव के खिलाड़ीयों के जिला स्तर पर प्रतिनिधित्व करने पर माल्यार्पण कर बहूमान किया।

राजपुरोहित ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि नारलाई में विकास के नया आयाम स्थापित हो रहा है उसके लिए सरपंच शेखर मीणा व कोरम के समस्त सदस्यों का धन्यवाद अर्पित करता हु मुझे बहुत ख़ुशी है कि सरपंच मिणा के प्रेरणा से जैन भामाशाह भी आगे आकर बढ़चढ़ कर विकास में सहयोग कर रहे हैं यह गांव के लिए सौभाग्य की बात है।

उन्होंने कहा कि विकास के लिए पंचायत समिति से ज़्यादा से ज़्यादा सहयोग करने का वादा करते हैं। वही सरपंच मीणा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि मुझे प्रधान सगीता कुँवर व विधायक पुष्पेंद्र सिंह राणावत का हमेशा सहयोग मिलता रहा आप दोनों का आशिर्वाद प्राप्त है और मिलता रहेगा ।

इस अवसर पर समाजसेवी अमरसिंह राजपुरोहित वार्ड पंच महेंद्र बोरा,अमृत मालवीय कानाराम चौधरी रमेश चौधरी भाजपा मंडल उपाध्यक्ष जगदीशसिंह गहलोत प्रभु दास वैष्णव सुरेश चौधरी भंवर लाल मेघवाल भारतसिंह राव हिंगलाज दान सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA