पुलिस ने ड्राइवर की पिटाई कर कार लूट मामले में तीसरे आरोपी को किया गिरफ्ताऱ

PALI SIROHI ONLINE

जालोर-चितलवाना पुलिस ने किराये पर कार लेकर रास्ते में ड्राइवर से मारपीट करने और कार लेकर फरार होने के मामले में तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस 2 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

चितलवाना थानाधिकारी पदमाराम ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना और तकनीकी सहायता से लूट के मामले में तीसरे आरोपी राजीव नगर सांचोर निवासी गणपतराम (28) पुत्र रामलाल को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इस मामले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लूटी गई अर्टिगा कार को बरामद कर लिया है। 21 अक्टूबर को चितलवाना पुलिस ने माखुपुरा हाईवे से कार बरामद कर ली थी। उसके कुछ दिन बाद पुलिस ने भंवरलाल (25) पुत्र आसूराम, रमेश कुमार (21) पुत्र आसूराम को गिरफ्तार किया था।

अम्बाजी जाने के लिए किराये पर ली थी कार 20 अक्टूबर को आरोपियों ने आबूरोड से दाता (गुजरात) निवासी रवि (24) पुत्र शिवाजी की अर्टिगा कार को अम्बाजी जाने का कहकर किराए पर ली थी। बाद में वेडिया सांचीर छोड़ने का कहकर कुण्डकी बाखासर रोड़ ले जाकर ड्राइवर को साइड में जाने वाले रास्ते पर चलने का कहकर सुनसान जगह पर बबूल की झाड़ियों में ले जाकर ड्राइवर के साथ मारपीट कर कार लूट ली थी

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA