पातावा में 15 दिन बाद निकलवाया मासूम का दफनाया हुआ शव। कुरकुरे खाने के बाद हुई थी मौत

PALI SIROHI ONLINE

15 दिन बाद निकलवाया मासूम का दफनाया हुआ शव। कुरकुरे खाने के बाद हुई थी मौत, पड़ोसी महिला पर शक

बाली। कुरकुरे खाने के बाद एक 6 साल की मासूम की तबीयत बिगड़ी गई। परिजने उसे हॉस्पिटल ले गए। जहां उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर मृतका के पिता ने हत्या की आशंका जताई। ऐसे में एसडीएम के आदेश पर पुलिस ने 15 दिन पहले दफनाया गया मासूम का शव बाहर निकलवाया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा कि मासूम की मौत कुरकुरे खाने के बाद फूड पॉइजनिंग से हुई या उसे कोई जहरीला पदार्थ दिया गया।

बाली थाने के एसएचओ देवेन्द्रसिंह ने बताया कि पातावा गांव निवासी रेखा पत्नी भीमाराम सीरवी ने थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 8 नवम्बर को उसकी 6 साल की बेटी तनिष्का और छोटे बेटे को मोहल्ले में रहने वाली एक महिला ने खाने के लिए कुरकुरे दिए थे। उसे खाने के बाद दोनों बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। जिसे उपचार के लिए हॉस्पिटल ले गए। जहां उपचार के दौरान 6 साल की तनिष्का की मौत हो गई। वह छोटा बेटा ठीक हो गया। 9 नवम्बर को मृतका का शव परिवार के लोगों ने सामाजिक रीति-रिवाज से दफना दिया।

एसएचओ देवेन्द्रसिंह ने बताया कि मृतका तनिष्का के पिता भीमाराम बैंगलोर में काम करते है और घटना के समय घर पर नहीं थे। बैंगलोर से आने के बाद उन्होंने आशंका जताई कि कुरकुरे में कुछ जहरीला पदार्थ मिलाकर दिया गया। जिससे तनिष्का की मौत हुई। मामले में बाली एसडीएम के आदेश पर पुलिस ने 23 नवम्बर को मृतका तनिष्का का दफनाया हुआ शव निकलवाया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। मृतका की मौत कैसे हुई इसका खुलासा अब एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद होगा।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA