शराब पार्टी के लिए पैसे नही देने पर हुई मारपीट

PALI SIROHI ONLINE

पाली-गैस पाइप लाइन डालने का काम करने वाले मजदूरों से शराब पार्टी के लिए कुछ युवकों ने रुपए मांगें नहीं दिए तो उन पर हमला कर घायल कर दिया और उनके ट्रक में तोड़फोड़ की । मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया । जिन्हें कोर्ट के आदेश पर जेल भेजा गया।

कोतवाली थानाप्रभारी सुरेश चौधरी ने बताया कि घटना 22 दिसम्बर की शाम को BPL कॉलोनी के निकट शंकर नगर में हुई। शंकर नगर में गैस पाइप लाइन डालने का काम करने के बाद शाम को मजदूर आराम कर रहे थे। इस दौरान चार-पांच युवक आए और बोले कि यहां काम करना है तो शराब पार्टी के लिए रुपए दो। इस पर उन्होंने कहा कि ठेकेदार आने पर उनसे मांगना हमारे पास नहीं है। इस पर युवक गुस्सा हो गए और मजदूरों से लाठी- सरियों से मारपीट की और उनके ट्रक में तोड़ फोड़ की। घटना में ट्रक ड्राइवर बन्नेसिंह के सिर में गंभीर चोट आई। उन्हों उपचार के लिए पाली के बांगड़ हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

मामले में अजमेर जिले के किशनगढ़ निवासी बन्नेसिंह पुत्र रतनसिंह राजपूत की रिपोर्ट पर पुलिस ने पुनायता रोड BPL कॉलोनी निवासी 20 साल के राहुल पुत्र हीरालाल भील, 22 साल के अनिल पुत्र हीरालाल भील, जोधपुर के मुसरिया क्षेत्र निवासी राकेश पुत्र दीपक भील, मंडिया रोड निवासी 25 साल के कालू खटीक, जोधपुर हाल बीपीएल कॉलोनी पाली निवासी 20 वर्षीय परमेश्वर पुत्र धनराज भील को गिरफ्तार किया। जिन्हें कोर्ट के आदेश पर जेल भेजा।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA