तखतगढ़-राजकीय कन्या महाविद्यालय में सांस्कृतिक एवं खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज

PALI SIROHI ONLINE

खीमाराम मेवाड़ा

राजकीय कन्या महाविद्यालय में सांस्कृतिक एवं खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज-

तखतगढ 24 नवंबर (खीमाराम मेवाडा) गुरुवार को तखतगढ़ क़स्बे के राजकीय कन्या महाविद्यालय में तीन दिवसीय सांस्कृतिक एवं खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ बड़े धूम धाम व हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। महाविद्यालय नोडल प्राचार्य आईदान सिंह राजपुरोहित ने बताया की कार्यक्रम का शुभारंभ माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलन व माल्यार्पण तथा प्रतियोगिता का ध्वजारोहण अतिथियों के द्वारा करके किया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नगर पालिका उपाध्यक्ष मनोज नामा व व्यापार एंड उद्योग मंडल के अध्यक्ष विनोद सोलंकी ने शिरकत की ।

विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी धन्नाराम सोलंकी , प्रधानाचार्य श्याम सुंदर सोलंकी व गजेंद्र सिंह तंवर उपस्थित थे जिनका महाविद्यालय द्वारा माल्यार्पण व स्मृति चिह्न प्रदान कर के स्वागत किया गया । कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगर पालिका उपाध्यक्ष मनोज नाम ने महाविद्यालय की छात्राओ को प्रतिस्पर्धा के साथ खेल को खेल की भावना से आगे बढ़ाने की सीख दी । महाविद्यालय नोडल प्राचार्य आईदान सिंह राजपुरोहित ने छात्राओ को प्रोहित्साहित करते हुए उन्हें शिक्षण के साथ सहशेक्षणिक गतिविधियों के महत्व से अवगत करवाया । कार्यक्रम के प्रथम दिवस सांस्कृतिक कार्यक्रमों में महाविद्यालय की छात्राओं ने एक से बढ़कर एक रंगारंग प्रस्तुति देकर श्रोताओं को भाव विभोर कर दिया ।

इस अवसर पर छात्राओ के म्यूज़िकल चेयर की भी प्रतियोगिता रखी गई ।कार्यक्रम में सांस्कृतिक व म्यूज़िकल चेयर कार्यक्रम में प्रथम , दूसरे व तीसरे स्थान पर रहने वाले प्रतिभागियों का परिणाम निर्णायक सहायक आचार्य सुश्री रजनी , डॉ रेखा मैडम व शिक्षिका शैलबाला शर्मा द्वारा जारी किया गया ।

कार्यक्रम को सफल बनाने में महाविद्यालय के सहायक आचार्य राजकिशन बलाना, क़ीमत सिंघाड़िया, नरेंद्र कुमार, डॉ मामराज यादव व हनुमान कीर का विशेष योगदान रहा तथा इनके साथ महाविद्यालय की छात्रा सहित नगर वासी भी उपस्थित थे । कार्यक्रम का मंच संचालन राजकिशन बलाना ने किया ।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA