टॉय गन स्कूल में ले जाना स्टूडेंट को पड़ा महंगा विद्यालय प्रशासन ने की कार्यवाही

PALI SIROHI ONLINE

पाली-जन्मदिन पर मामा ने ड्रेस लाने के लिए रुपए दिए तो भांजा टॉय गेन ले आया। पापा से डांट के डर से बैग में डालकर स्कूल ले गया। दोस्तों को दिखाने के चक्कर में एक टीचर ने उसे पकड़ लिया। प्रिंसिपल तक मामला पहुंचा तो चार स्टूडेंट को 7 दिन के लिए संस्पेंड कर दिया गया। पुलिस ने बच्चों के माता-पिता को हिदायत देकर छोड़ा।

मामला पाली शहर के पुलिस लाइन के पास महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल का है। टीचर को क्लास 6th के एक स्टूडेंट के पास टॉय गन होने की जानकारी मिली थी। बच्चे के बैग की तलाशी कर गन को लिया गया। टॉय गन बिल्कुल ऑरिजनल गन जैसी दिख रही थी। टीचर ने प्रिंसिपल गजेन्द्र दवे को इस बारे में बताया। इसके बाद बच्चे से पूछताछ की गई। बच्चे ने बताया कि 9th क्लास में पढ़ने वाले उसके दोस्त ने बैग में रखने के लिए दी थी।

9th के स्टूडेंट ने 1500 में खरीदी गन 9th क्लास के स्टूडेंट ने बताया कि उसके बर्थ-डे पर मामा ने

1500 रुपए ड्रेस लाने के लिए दिए थे। बाजार गया तो उसे एक टॉय गन पसंद आ गई। खेलने की इच्छा के चलते 1500 रुपए में टॉय गेन खरीद ली। पापा की डांट से बचने के लिए बैग में डालकर स्कूल लेकर आ गया। दोस्तों को दिखाने पर टीचर तक बात पहुंच गई। स्टूडेंट बोला कि, गन उसने चोरी नहीं की।

स्टूडेंट के परिजनों को बुलाया

स्कूल प्रिंसिपल गजेन्द्र दवे ने बताया कि मामले में चार स्टूडेंट के नाम सामने आए। चारों के परिजनों को स्कूल बुलाया गया और उन्हें बच्चों की हरकत के बारे में बताया गया। इस तरह की चीजे स्टूडेंट स्कूल में लाएंगे तो यहां का माहौल खराब होगा। टॉय गन 9वीं कक्षा के स्टूडेंट के परिजनों को सौंपी गई। प्रिंसिपल ने मामले में चार स्टूडेंट को 7 दिन के लिए स्कूल से संस्पेंड कर दिया है। मौके पर पुलिस को भी बुलाया गया। पुलिस ने परिजनों को हिदायत देकर छोड़ दिया ।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA