ट्रेन की चपेट में आने से महिला के चीथड़े उड़े: शॉर्टकट रास्ते से पटरी पार कर जा रही थी रोहिड़ा बस स्टैंड

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-स्वरूपगंज रेलवे स्टेशन से रोहिडा बस स्टैंड जाने वाले शॉर्टकट रास्ते से रेलवे लाइन पार करते समय शनिवार को एक महिला की ट्रेन की चपेट में आ गई। ट्रेन की स्पीड तेज होने से महिला के चीथड़े उड़ गए। जीआरपी ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

जीआरपी के हेड कॉन्स्टेबल बालूराम मीणा ने बताया कि इंदिरा कॉलोनी स्वरूपगंज निवासी एक महिला स्वरूपगंज रेलवे स्टेशन से 2 किलोमीटर दूर रोहिड़ा बस स्टैंड जाने के लिए शॉर्टकट से रेलवे लाइन पार कर रही थी। इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से महिला टुकड़े-टुकड़े होकर बिखर गए। घटना की सूचना मिलते ही स्वरूपगंज रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल जीआरपी थाना क्षेत्र में होने से जीआरपी थाना आबूरोड को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही जीआरपी के हेड कॉन्स्टेबल बालू राम मीणा दल सहित घटनास्थल पर पहुंचे तथा उन्होंने मौका मुआयना किया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि महिला स्वरूपगंज के इंदिरा कॉलोनी की निवासी है तथा रेलवे लाइन पार करते समय हादसा हुआ है। जीआरपी ने मौका मुआयना करने के पश्चात शव को अस्पताल की मोर्चरी रखवाया है। उन्होंने बताया कि परिजनों का पता नहीं लग पा रहा है।

गौरतलब है कि स्वरूपगंज रेलवे स्टेशन से रोहिडा बस स्टैंड जाने के लिए लोगों को जान जोखिम में डालकर पटरी को पार करके आना-जाना पड़ता है। इस दौरान इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। रेलवे पटरी के उस पार जाने के लिए करीब 1 किलोमीटर दूर सुनसान जगह से अंडर पास जाता है, जो कि असुरक्षित, भयावह और बारिश के पानी से भरा रहता है। लोगों को जान जोखिम में डालकर रेलवे पटरियां पार करनी पड़ती हैं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA