VIDEO पाली-किन्नर का प्रयास पढ़ आपकी आँखे भर आएगी,दिव्याग परिवार के मकान का सपना तो दूर हाथ से जाते प्लाट को बचाने में बडी सहयोग राशी दी

PALI SIROHI ONLINE

खबर पढ़े जरूर यहा हिन्दू मुस्लिम की बात नही,किन्नर ने दिव्याग परिवार की एक लाख से अधिक की मदद कर आवासीय प्लाट को बचाया-साथियो लाइक कॉमेंट तो बनता है!

पाली। किन्नर समाज की गादीपति आशा बाई परिचय का मोहताज नही सदैव दिन दुःखियों की सहायता सहयोग को समर्पित रहती है जिसके चलते 36 कोम में आशा बाई एक सम्मानीय नाम है। आज आशा बाई ने एक ऐसा कार्य किया पढ़ आपकी आपकी आँखे भर आएगी। आशा बाई किन्नर भले हो उसने दिव्यांग परिवार द्वारा खरीदे गए आशियाने की रजिस्ट्री में कम पडी रकम 1 लाख 35 हजार नही भरती तो दिव्याग के परिवार के हाथ से मकान बनाने का सपना तो दूर प्लाट हाथ से निकल जाता? मेरी बहन आशा बाई के किये प्रयासो पर आपकी राय कॉमेंट लाइक से जरूर दे।

VIDEO

सामाजिक सरोकार से परिपूर्ण भूमिका निभाने वाली हवेली के गादीपति आशा बाई ने एक बार फिर जरूरतमंद की सहायता की एक दिव्यांग परिवार को अपने प्लॉट की रजिस्ट्री में रूपये कम पढ़े थे तो उनको हाथो हाथ उनको ₹135000 दिए ,. केशव नगर निवासी देवकिशन उसकी पत्नी में बेटी तीनो दिव्यांग है

उन्होंने मेहनत कर एक प्लॉट खरीदा था लेकिन रजिस्ट्री में रुपए कम पड़े तो हिम्मत हार गए अंत वो हवेली गादीपति आशा बाई के पास पहुंचे वहां पर उसने आशा बाई से मिले तो आशा बाई ने हाथों-हाथ ₹1लाख 35 हजार की सहायता राशि दी, आशा बाई ने बताया कि उनका परिवार करोना काल के दौरान खाद्य सामग्री के वितरण के दौरान उनसे मिला था तब से उनकी सहायता कर रही हैं आगे भी जरूरतमंद की सहायता करती रहेगी अब तक 23 लड़कियो की शादी करा चुकी हे 1 लड़के की और हर सम्भव गरीबो की मदद करती रहती हे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA