चोरी की बाइक खरीदने का आरोपी गिरफ्तार: 6 बाइक चोरी का खुलासा, चुराने के आरोपी को भेजा बाल सुधार गृह

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।सिरोही कोतवाली पुलिस ने शहर में अलग-अलग स्थानों से हुई बाइक चोरी की वारदातों का बड़ा खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने बाइक खरीदने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जबकि बाइक चोरी के आरोपी नाबालिग को बाल कोर्ट के आदेश पर बाल सुधार गृह भेजा है।

सीआई राजेंद्र सिंह राजपुरोहित ने बताया कि शहर में लगातार हो रही बाइक चोरी के मामले में शहर में विभिन्न स्थानों पर लोगों से जानकारी ली गई। इन जानकारियों के बीच ही मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम की ओर से बाइक चोरी के मामलों में अज्ञात मुलजिम को नामजद कर कानून उल्लंघन करने वाले नाबालिग किशोर को संरक्षण में लेने के साथ ही उसके पास से एक बाइक बरामद की है, जो उसने डिंगार गांव से चोरी करना बताया था।

पूछताछ में नाबालिक किशोर के मीणावास सिरोही से एक बाइक चोरी करना बताते हुए चोरी की बाइक देवाराम राणा, निवासी भाटकड़ा सिरोही को बेचना बताया। पुलिस ने चोरी की बाइक खरीदने के आरोप में देवाराम को पूछताछ कर गिरफ्तार कर बाइक बरामद की। नाबालिक किशोर और उसके कुछ साथियों की ओर से शहर के विभिन्न स्थानों से छह बाइक चोरी की वारदातों का खुलासा करने के साथ ही चोरी गई बाइक बरामद के प्रयास कर रही है। फिलहाल पुलिस की ओर से इस मामले में अन्य लोगों से लगातार गहन पूछताछ जारी है।

थानाधिकारी राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में हेड कॉन्स्टेबल पकाराम, कॉन्स्टेबल दिनेश कुमार, जीवराज, जितेंद्र सिंह, दिलीप सिंह ने कार्रवाई को अंजाम दिया। इस संपूर्ण कार्रवाई में दिनेश कुमार और जीवराज का विशेष योगदान रहा।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA