मंथली नहीं देने पर होटल में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट: होटल संचालक महिला से छेड़छाड़, बोली- आरोपी खुद को बड़ा नेता बताता है।

PALI SIROHI ONLINE

आबूरोड।आबूरोड शहर थाने में गुरुवार को मारपीट, चोरी का मामला दर्ज हुआ। जिसमें पूर्व विधायक के बेटे पर आरोप लगाए गए है। सुनीश कांत व करीब 8 लोगों ने बुधवार को शहर में होटलों और सार्वजानिक स्थानों पर जुआ खिलाने का आरोप लगाते हुए मारपीट और चोरी की। आरोपियों के खिलाफ एक होटल संचालक महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है।

शहर थाना पुलिस ने बताया कि महिला की सदर बाजार में नॉनवेज की दुकान है। बुधवार को सुनीशकान्त सहित अन्य 8-9 युवक आए और होटल में टेबल, बर्तन, गैस, काउंटर गिरा दिए और होटल पर बैठे हुए नौकर के हाथ में रखी हिसाब-किताब की डायरी लेकर फाड़ दिया। इसके बाद महिला के साथ छेड़छाड़ की। उसके गले से 2 तोले की सोने की चेन और गल्ले में रखे 15 हज़ार निकाल ने गए।

कई दिनों से परेशान करने का आरोप महिला ने आरोप लगाया की सुनीश कांत पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा है। मुफ्त में नॉनवेज खाने और महीने के 5 हज़ार रुपए देने की मांग कर रहा था और खुद को बड़ा नेता बताकर कर झूठे जुआ सट्टे और अवैध शराब के मामले में फंसाने की धमकी दे रहा था। फिलहाल पुलिस रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA