अजमेर डिस्कॉम के विजिलेंस SE की रिटायरमेंट पार्टी में नंगा नाच, वायरल हुआ वीडियो

PALI SIROHI ONLINE

Ajmer: अजमेर डिस्कॉम के विजिलेंस एस इ की रिटायरमेंट पार्टी के नजारे कुछ ऐसे निकल कर सामने आये कि पूरा अजमेर डिस्कॉम शर्मसार हो गया. पुष्कर में पिछले दिनों हुई इस रिटायरमेंट पार्टी के अश्लील डांस वाले वीडियो अब जम कर वायरल हो रहे हैं. मामला विगत 30 जून को पुष्कर के एक होटल में हुई पार्टी का है. जिसमें डिस्कॉम के सेवानिवृत इंजीनियर के साथ कुछ अन्य इंजीनियर्स अश्लील डांस के माध्यम से सारी हदें तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि अजमेर डिस्कॉम के विजिलेंस एस इ की रिटायरमेंट पार्टी पुष्कर के एक निजी होटल में आयोजित की गयी थी. इस पार्टी में अजमेर डिस्कॉम के 11 जिलों के इंजीनियर्स शामिल हुए. जानकारी के अनुसार इस पार्टी में शबाब और कबाब के साथ ही शराब का भी इंतजाम किया गया था. पार्टी की शुरुआत में तो सब कुछ ठीक था लेकिन जैसे जैसे शराब का सरुर सर चढ़ कर बोलना शुरू हुआ वैसे वैसे अश्लीलता की हदें पार होना शुरू हो गयी. अपनी उम्र और पद को भूल कर अजमेर डिस्कॉम के इंजीनियर्स कुछ ऐसे बहके कि उन्हें किसी बात का होश नहीं रहा. इसी बीच वहां मौजूद इंजीनियर्स में से ही कुछ लोगों ने इस रंगीन नजारे को अपने मोबाइल फोन्स में कैद करना शुरू कर दिया.

मंच पर कुछ उम्रदराज अजमेर डिस्कॉम के इंजीनियर्स एक प्रोफेशनल डांसर के साथ अश्लील हरकते करते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. वहीं मात्र बीस सेकेण्ड के इस वीडियो में टेबल पर शराब की बोतलें भी दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में कुछ लोग अपने हाथों में नोट लिए उसे डांसर और उसके साथ अश्लील नृत्य करते अपने इंजीनियर साथियों पर उड़ाने की कोशिश करते हुए भी नजर आ रहे हैं. बताया यह भी जा रहा है कि इस पार्टी में किसी भी तरह के वीडियो बनाने पर मनाही थी लेकिन शराब के नशे में एक तरफ जहां नैतिकता की हदें पार हो रही थी तो दूसरी तरफ वीडियो बनाने पर लगाई गयी पाबंदी भी धरी रह गयी.

इस पूरे मामले में एक तथ्य यह भी सामने आया है कि विजिलेंस के जिस एस इ की सेवानिवृति पर इस पार्टी का आयोजन किया गया था उसके लिए अजमेर डिस्कॉम में बाकायदा वसूली अभियान चलाया गया. इस पार्टी में इंजीनियर्स से शराब पार्टी के नाम पर पांच पांच हजार रूपये और बाबू व हेल्पर से पन्द्रह पन्द्रह सौ रूपये की वसूली की गयी. इस रिटायरमेंट पार्टी का वीडियो बना कर वायरल करने वालों के पीछे भी वही लोग बताये जा रहे है जो इस वसूली के पक्ष में नही थे. इस पूरे मामले के सामने आने के बाद अभी तक अजमेर डिस्कॉम के किसी आला अधिकारी का पक्ष सामने नहीं आया है लेकिन इतना जरुर है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब वो अधिकारी सबसे मुंह छुपाते फिर रहे हैं जो इस पार्टी का हिस्सा रहे थे.

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA