VIDEO पिंडवाड़ा पुलिस ने यूरिया की आड़ में परिवहन किये जा रहे अवैध डोडा पोस्त से भरी ट्रक पकड़ी,26 क्विटल डोडा पोस्ट जब्त

PALI SIROHI ONLINE

किशन माली पिंडवाड़ा की रिपोर्ट

पिण्डवाड़ा। पिंडवाड़ा पुलिस ने करीब 26 क्विंटल अवैध डोडा पोस्त से भरी ट्रक पकड़ी

सिरोही। पुलिस थाना पिण्डवाड़ा की टीम ने  कार्रवाई करते हुए करीब 26 क्विंटल डोडा पोस्त सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया। यह डोडा पोस्त 130 कट्टों में भरकर यूरिया के कट्टो के नीचे छुपा कर ले जाया जा रहा था।जिसको पिण्डवाड़ा पुलिस ने उदयपुर हाइवे पर नाकाबंदी कर ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया।

थानाधकारी चंपालाल ने बताया कि सिरोही पुलिस द्वारा लगातार मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम को लेकर कार्रवाई की जा रही है। जिसके तहत शुक्रवार को सवेरे डोडा पोस्त तस्करी की सूचना मिलने पर उदयपुर हाईवे पर नाकाबंदी की गई। जिसमें ट्रक को रुकवाया तो उसमें अलग-अलग 130 कष्टों में भरा करीब 26 क्विंटल डोडा पोस्त पाया गया है ।

वीडियो खबर देखे

वहीं चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त किया गया। अवैध डोडा पोस्त परिवहन करने वाला चालक रावतसर बाड़मेर निवासी रामाराम जाट बताया जा रहा है। आपको बता दें कि  मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम को लेकर इस हफ्ते में पिंडवाड़ा पुलिस की तीसरी बड़ी कार्रवाई है। इससे पूर्व एक डोडा पोस्त और शराब तस्करी की भी बड़ी कार्यवाही पिंडवाड़ा पुलिस द्वारा की गई है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA