किडनैपर से युवक को छुड़ाया, 5 गिरफ्तार CCTV फुटेज से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

PALI SIROHI ONLINE

जालोर।जालोर से 4 जुलाई को किडनैप किए गए युवक को किडनैपर से छुड़ाते हुए कोतवाली पुलिस ने एक महिला समेत 5 • आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक से मारपीट कर किडनैप करते समय अभय कमांड के CCTV में कैद हो गए थे। इन फुटेज के आधार पर ही पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर मामले का पर्दाफाश किया।

SP हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देश पर जिले में गम्भीर प्रवृति के अपराधों की रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. अनुकृति उज्जैनिया और वृताधिकारी हिम्मत सिंह के सुपरविजन में कोतवाली थानाधिकारी अरविन्द कुमार और उपनिरीक्षक खम्माराम की टीम ने जांच की। अभय कमांड से मिले CCTV फुटेज के आधार पर एक महिला समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

थानाधिकारी अरविन्द कुमार ने बताया कि 4 जुलाई को एलाना निवासी दलाराम पुत्र दीपाराम चौधरी ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसके पुत्र रूपाराम को आरोपियों ने धोखे से जालोर बुलाकर उसका किडनैप कर लिया। रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू की गई। कमाण्ड सेंटर जालोर से CCTV फुटेज मिलने से आरोपियों की पहचान कर पीड़ित रूपाराम को छुड़ाया गया।

इनको किया गिरफ्तार

पुलिस ने सांवलाराम उर्फ कैलाश पुत्र मांगीलाल चौधरी निवासी कर्मावास पुलिस थाना समदड़ी बाड़मेर, प्रेमाराम पुत्र छोगाराम चौधरी निवासी उम्मेदाबाद, जगाराम पुत्र पुनमाराम चौधरी निवासी सायला, मुकेश कुमार पुत्र जुठाराम माली निवासी सिरे मन्दिर रोड जालोर और ममता पत्नी गेनाराम चौधरी निवासी माण्डवला को गिरफ्तार किया गया है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA