कन्हैयालाल के परिजनों के लिए दुनियाभर से मदद, साढ़े चौदह हजार लोगों ने एकत्र किए 1 करोड़ 70 लाख रुपए

PALI SIROHI ONLINE

नृशंस हत्याकांड में मृतक कन्हैयालाल के परिवारजन से मिलने शनिवार सुबह भाजपा नेता कपिल मिश्रा पहुंचे। उन्होंने मृतक की पत्नी जसोदा देवी से घर का लोन माफ करवाने व अन्य सहयोग के लिए 1 करोड़ रुपए की मदद देने व बच्चों की पढ़ाई व कोचिंग में भी सहायता का आश्वासन दिया। उन्होंने कन्हैया के पुत्र यश को आगामी दस दिनों में 1 करोड़ की राशि बैंक अकाउंट में ऑनलाइन ट्रांसफर करने की बात कही। इसके बाद मिश्रा सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल में भर्ती घायल ईश्वर से मिलने पहुंचे। उन्हें 25 लाख रुपए की सहायता दी जाएगी।

आरोपी परिवार को डरा या हरा नहीं सकते:

मीडिया से बातचीत में मिश्रा ने कहा कि कन्हैयालाल को छल से मारा गया है, लेकिन परिवार की हिम्मत को हम हारने नहीं देंगे। आरोपी परिवार को डरा या हरा नहीं सकते। परिवार को अकेला या कमजोर नहीं पड़ने देंगे। उन्होंने कहा कि दुनियाभर से 14 हजार 416 लोगों ने मदद के लिए 1 करोड़ 70 लाख रुपए भेजे हैं। कन्हैयालाल के परिवार के लिए, अभी 1 करोड़ रुपए, घायल ईश्वर को 25 लाख की मदद की जाएगी।

उमेश कोले के परिवार को भी भेजी जाएगी मदद: महाराष्ट्र के अमरावती के उमेश कोले के परिवार को 30 लाख की मदद भेजी जाएगी। राजसमन्द के कांस्टेबल संदीप को भी पांच लाख रुपए मदद करेंगे। बचा हुआ पैसा भी कन्हैयालाल के परिवार को दी जाएगी। मिश्रा ने कहा कि राजस्थान की कानून व्यवस्था से हर किसी का भरोसा हिल चुका है। जिस पुलिस ने 24 घंटे में कन्हैयालाल के हत्यारों को गिरफ्तार किया था, वो उन्हें ही सुरक्षा दे रही है जिन पर हत्या में शामिल होने की आशंका हैं।

सुबक पड़ी ईश्वर की पत्नी:

मिश्रा के सामने घायल ईश्वर की पत्नी सुबक पड़ी। इस पर मिश्रा ने उन्हें 25 लाख की मदद का आश्वासन दिया, वहीं बच्चों की पढ़ाई में भी सहयोग की बात कही।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA