शव बरामद: कीरवा-रामपुरा सरहर के जंगल में मिला युवक का 5 दिन पुराना शव, हत्या की जताई आशंका

PALI SIROHI ONLINE

पाली।गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र कीरवा – रामपुरा सरहद के जंगल में झाड़ियों के बीच मंगलवार को एक युवक का चार-पांच दिन पुराना शव मिला है। मृतक की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई जाती है, जिसके हाथ पर जय मातादी, ओम और अंग्रेजी में डीआरएम लिखा हुआ है।

मृतक के दोनों हाथ-पैर बांधे हुए है, जबकि सिर व शरीर पर चोटों के निशान है। चार-पांच दिन पुराना शव गर्मी के कारण सड़-गल गया, जिससे दुर्गंध फैलने पर घटना का पता चला। घटनास्थल व शव के हालात से पुलिस मान रही है कि संभवत: युवक की हत्या कहीं और की गई और बाद में ठिकाने लगाने के लिए शव को कीरवा के पास जंगल में पटक दिया गया।

पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है, जिसकी पहचान करने के लिए जिले समेत पूरे प्रदेश में कंट्रोल रूम के जरिए फोटो भेजे हैं। सीओ ग्रामीण मंगलेश चुंडावत ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि कीरवा गांव के निकट रामपुरा की ढाणी की सरहद में जंगल में झाड़ियों के बीच एक युवक का शव पड़ा है।

सूचना पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा और घटनास्थल का मुआयना कर वीडियोग्राफी कराई। युवक ने टी शर्ट व लोअर ने पहना है, जबकि पैरों में सैंडल है। शरीर पर चोटों के निशान है। युवक की पहचान होने के बाद मामले की तफ्तीश आगे बढ़ेगी।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA