उदयपुर हत्याकांड के विरोध में रेवदर बंद: विभिन संगठनों ने निकाली रैली, सिरोही में शांति व्यवस्था के लिए निकाला फ्लैग मार्च

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में विभिन्न हिंदू संगठनों के आह्वान पर रेवदर के व्यापारियों ने बुधवार को बाजार बंद रखा। उधर जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने जिला मुख्यालय सहित अलग-अलग जगहों पर फ्लैग मार्च निकाला।

रेवदर के व्यापारियों ने ठाकुरजी मंदिर परिसर में आम सभा का आयोजन किया और उदयपुर की घटना की निंदा की। इसके बाद विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी और व्यापारी ठाकुर जी मंदिर से रैली के रूप में एसडीएम ऑफिस पहुंचे और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान टीएसपी घनश्याम वर्मा और सी आई कपूरा राम चौधरी भी मौजूद रहे। विभिन्न संगठनों की रैली के दौरान थोड़ी देर कांडला हाईवे बंद रखा गया।

शांति व्यवस्था के लिए निकाला फ्लैग मार्च जिला मुख्यालय पर कलेक्टर डॉ. भंवरलाल, एसपी धर्मेंद्र सिंह, एडीएम, एएसपी, डीएसपी, सीआई सहित अन्य अधिकारी, पुलिस टीम, आरएसी और महिला पुलिस ने कोतवाली के बाहर से फ्लैग मार्च शुरू किया। फ्लैग मार्च कोतवाली थाने से सजावा गेट, राजमाता धर्मशाला, भाटकडा, संपूर्णानंद कॉलोनी से होते हुए बस स्टैंड तक पहुंचा। इस दौरान कलेक्टर डॉ. भंवरलाल और एसपी धर्मेंद्र सिंह ने आमजन से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

जिला स्तरीय CLG बैठक का आयोजन

जिला परिषद के सभागार में दोपहर 12 बजे जिला स्तरीय CLG बैठक का आयोजन किया गया। इसमें जिले भर के सदस्यों ने भाग लिया। इस अवसर पर कलेक्टर डॉ. भंवर लाल, एसपी धर्मेंद्र सिंह, एडीएम, एएसपी, डीएसपी सहित जिले भर से आए सदस्य मौजूद रहे। इस अवसर पर लोगों ने सुझाव दिए कि जिले के सभी वॉट्सऐप ग्रुप में उस एरिया के बीट कॉन्स्टेबल को जोड़ा जाए। अस्त्र-शस्त्र लेकर घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA