मुंडारा के यूवक ने SP से लगाई न्याय की गुहार: कहा- होटल मालिक ने देह व्यापार के मामले में फंसाया

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।आबूरोड सदर थाना पुलिस ने 2 जून को होटल पर दबिश देकर कर 2 युवक और 2 युवतियों के साथ होटल कुक को गिरफ्तार किया था। उस होटल के कुक ने बुधवार सुबह SP से न्याय दिलाने की गुहार लगाते हुए कहा कि वह 15 हजार रुपए की नौकरी करता था। होटल के मालिक और पुत्र के कहने पर उसने कमरा किराए पर दिया था, जबकि होटल मालिक और उसके पुत्र ने उसे पिछले 11 महीने से मजदूरी का एक भी पैसा नहीं दिया है।

मुंडारा तहसील बाली जिला पाली निवासी मांगीलाल पुत्र पुनाजी देवासी ने SP को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि भीलवाड़ा तहसील के फुलेरा निवासी निकुल रावल और उसके पिता वागेंद्र रावल ने उसे किराए पर लिए जोरावर पैलेस होटल में 15 हजार रुपए के वेतन पर रसोई का काम के लिए लगाया था। पिछले 11 महीने से उसे वेतन का एक भी पैसा नहीं दिया है। 2 जून को निकुल रावल और उसके पिता वागेंद्र रावल ने उसे फोन करके कहा था कि उसके पास दो लड़के और दो लड़कियां आ रहे हैं उन्हें दो कमरे किराए पर दे देना। उस दिन पिता-पुत्र दोनों ही होटल पर नहीं आए थे। ऐसे में उन्हें दो कमरे किराए पर दे दिए, जो कि बाद में पुलिस कार्रवाई के दौरान पकड़े गए।

ऐसे में पुलिस ने उसके खिलाफ भी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया था, जबकि उसका कोई दोष नहीं है। उन दोनों लड़का और लड़की के बारे में किसी तरह की कोई जानकारी उसे नहीं थी । SP को सौंपे पत्र में मांगीलाल ने बताया कि 11 महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण उसकी पत्नी और बच्चे भी उसे छोड़ कर चले गए हैं। उसका कहना है कि अगर वह होटल बंद करता है तो उसके खिलाफ चोरी का झूठा मुकदमा भी दर्ज करवा सकता है। इस मामले में SP ने निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA