लांयस क्लब पाली सिटी का 43 वाँ पद स्थापना कार्यक्रम सम्पन्न

PALI SIROHI ONLINE

दीपक शारसवत

पाली। लांयस क्लब पाली सिटी का 43वाँ पद स्थापना कार्यक्रम सम्पन्न हुआ । अध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा ने बताया की कार्यक्रम में अतिथिगणों ने लांयस क्लब के संस्थापक मेलवीन जॉन्स के सामने दिप प्रज्ज्वलित कर तथा बालिका श्रेया भुतड़ा ने ध्वज वंदन कर कार्यक्रम का आगाज किया।

क्लब के कोषाध्यक्ष अमरचंद मुथा ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रांतपाल लॉयन संजय भंडारी ने नवीन कार्यकारीणी को शपथ दिलाई व सभी पदाधिकारीयों को अपने-अपने कार्यों से अवगत करवाया। वर्ष 2022-23 में अध्यक्ष पद के लिए लॉयन जगदिश भाटी सचिव लॉयन सोहनलाल नागौरा व कोषाध्यक्ष पद के लिए लॉयन भगवान सहाय खंडेलवाल को चुना गया।

प्रांतपाल ने वर्ष 2021-22 के सेवा कार्यों व कुशल नेतृत्व के लिए अध्यक्ष लॉयन देवेन्द्र शर्मा का प्रमाण पत्र देकर सम्मान किया तथा आगामी वर्ष के लिए निर्देश दिय कि एक अच्छे स्थाई प्रोजेक्ट के उपर क्लब को काम करना चाहिए तथा बालिका श्रेया भुतड़ा को सुन्दर रूप से ध्वज वंदन के वाचन के लिए माला पहनाकर सम्मान किया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि उप प्रान्तपाल द्वितीय लॉयन डॉ संजीव जैन ने अपने उद्बोधन में आने वाले वर्षो कि योजना बताई व इस वर्ष क्लब के दो नवीन सदस्य लॉयन प्रकाश प्रजापत व लॉयन राजेन्द्र परिहार को शपथ दिलावाई तथा संभागीय अध्यक्ष लॉयन विरेन्द्र सुराणा ने वर्ष 2021-22 के सेवा कार्यो के बारे में जानकारी दि । व नवीन कार्यकारीणी को बधाई दि ।

अध्यक्ष लॉयन देवेन्द्र शर्मा ने शब्द सुमनों से पधारें हुए अतिथिगणों का सम्मान किया व सदन को यह जानकारी भी दि कि इस वर्ष क्लब ने उदयपुर में आयोजित हुए प्रांतीय अधिवेशन कार्यक्रम में हमारे क्लब ने प्रांत में तिसरा स्थान प्राप्त किया व मंच पर सामुहिक नृत्य प्रस्तुती भी दि । सचिव मणिशंकर खत्री ने सचिवीय प्रतीवेदन में इस वर्ष के सेवा कार्य व प्रशासनिक गतिविधीयों कि जानकारी दि तथा मंच संचालन लॉयन सुरेश आई जैन व राज रूपचंद मेहता ने किया। प्रातपाल ने कार्यक्रम के अंत में अध्यक्ष सचिव व कोषाध्यक्ष को लांयस क्लब कि छतरी प्रदान कि ओर बताया कि जहाँ भी आप सेवा गतिविधीयां करे वहाँ इसे लगाए साथ हि प्रातपाल ने लॉयन सोहनलाल कवाड़, लॉयन अशोक भंडारी, लॉयन एस एस लाखोटिया, लॉयन राजेन्द्र भुतड़ा एस एम खंडेलवाल, लॉयन आर के गेहलोत, लॉयन डॉ कैलाश परिहार, लॉयन जुगल तोषनीवाल, लॉयन रजेन्द्र चंडक, लॉयन प्रकाश चन्द बोहरा, लायन एम सी नाहटा लॉयन जितेन्द्र पाल खेडा, लॉयन डा केसी गोयल, लॉयन अरविन्द मेहता आदि सदस्यों को लायन पिन लगाकर सम्मान किया । अंत में क्लब के उपाध्यक्ष प्रथम लॉयन दर्शन चौपडा ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA