पाली में जोधपुर के मॉडल के आरोपीयो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन दिया

PALI SIROHI ONLINE

दीपक शारसवत पाली

पाली में जोधपुर की मॉडल के दुष्कर्मी व जाति सूचक शब्दो से अपमानित करने वालों को तत्काल गिरफ्तार कर सख्त कानूनी कार्यवाही करने को लेकर पाली जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में लिखा की पाली निवासी फोटोग्राफर सिद्धार्थ वैष्णव पुत्र मनोज कुमार वैष्णव ने युवती को शादी के झूठे वादे में लेकर उसके साथ करीब 4 वर्ष देह शोषण करता रहा, तथा दबाव डालने पर सोनाणा खेतलाजी मंदिर के पास स्थित शिव मंदिर में झूठ-मूठ की शादी रचाई शादी के पश्चात सिद्धार्थ वैष्णव व उसके माता पिता व भाई ने जातिसूचक शब्दों से अपमानित कर करते हुये उसकी जाति के आधार पर अपनाने से इंकार कर दिया। इस प्रकार युवती के साथ ना केवल देह शोषण हुआ है बल्कि जाति के आधार पर भी उससे अपमानित व जलिल करते हुये धोखाधड़ी की गई है।

उक्त घटना की रिपोर्ट युवती द्वारा औद्योगिक क्षेत्र पाली थाने में दर्ज कराने गई। तब वहाँ ड्युटी पर मौजूद एएस.आई रघुवीरसिंह राजपुरोहित पर भी अपमानित करने के आरोप लगाये।

ज्ञापन में पाली व जोधपुर के मोजूद लोगो ने लिखा की इस संबंध में तत्काल सिद्धार्थ वैष्णव व उसके परिजन के विरूद्ध कार्यवाही करावे व आरोपी व उसके परिजनों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर न्याय दिलाया जायें।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA