जालोर-वारदात की फिराक में घूम रहे 2 बदमाश गिरफ्तार: 2 पिस्टल और 6 कारतूस बरामद

PALI SIROHI ONLINE

जालोर।जालोर शहर कोतवाली पुलिस ने रविवार को वारदात की फिराक में घूम रहे 2 बदमाशों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से 2 पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। एक बदमाश पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

कोतवाली थानाधिकारी अरविंद कुमार राजपुरोहित ने बताया कि SP हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देश पर अवैध हथियारों और तस्करों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. अनुकृति उज्जैनिया और वृताधिकारी हिम्मत चारण के सुपर विजन में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। मुखबीर से मिली सूचना के बाद गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कमलेश पुत्र दलपत सैन निवासी गोडीजी जालोर और जैसाराम उर्फ भरत पुत्र वरदाराम मेघवाल निवासी पाणवा पुलिस थाना नोसरा हाल चामुण्डा गार्डन के पीछे जालोर को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों के कब्जे से एक-एक अवैध पिस्टल और तीन-तीन जिंदा कारतूस जब्त किए गए हैं। पुलिस आरोपियों से अवैध हथियारों की खरीद के संबंध में पूछताछ कर रही है। आरोपी कमलेश सैन शातिर बदमाश और नकबजन है, जो पहले भी कई संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका है। उसने अवैध हथियार पिंटू सिंह पुत्र लालसिंह निवासी तबाव से खरीद करना बताया गया है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA