सिरोही-मारपीट के बाद इलाके में RAC तैनात एक समुदाय के लोगों ने की मारपीट, पुलिस और वज्र वाहन भी तैनात

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-शहर के नयावास में गुरुवार देर रात को एक समुदाय विशेष के लोगों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद सिरोही कोतवाली पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए रात 2 बजे ही RAC का जाप्ता तैनात कर दिया। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस के जवान और वज्र वाहन भी तैनात किया गया है।

नयावास निवासी अभिमन्यु सिंह पुत्र सुरेश सिंह ने कोतवाली पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि रात करीब 11:55 बजे नयावास निवासी रुस्तम खां और उसके तीन पुत्रों ने उसे रास्ते जाते को रोककर मारपीट की, जिससे उसको गंभीर चोटें लगी हैं। मामले की सूचना पर कोतवाली पुलिस के सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दी।

क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कोतवाली पुलिस ने रात करीब 2 बजे के बाद से RAC का जाप्ता तैनात कर दिया। इस पुलिस जाप्ते में RAC के साथ ही पुलिस लाइन के जवान और पुलिस का वज्र वाहन भी तैनात किया गया है। नयावास चौराहे पर रहने वाले वरिष्ठ पार्षद ईश्वर सिंह डाबी का कहना है कि उन्होंने दो-तीन साल पूर्व में भी कलेक्टर को ज्ञापन देते हुए उक्त चौराहे पर आए दिन होने वाले विवाद के चलते CCTV कैमरे लगवाने की मांग की थी, लेकिन आज तक नहीं लगवाए गए।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA