बाली-मुंडारा में दिन दहाड़े मकान का ताला तोड़ चोरी,परिवार का रो रो कर बुरा हाल,प्रसादी खाने गए थे की….

PALI SIROHI ONLINE

बाली उपखण्ड के मुंडारा ग्राम में दिनदहाड़े आबादी क्षेत्र में बंद मकान के ताले तोड़कर अज्ञात चोरों ने नकदी व जेवरात पर हाथ साफ कर दिया।
शुक्रवार को ग्राम के कागलाई वाली गली निवासी गिरधारीसिंह राव की पत्नी जशोदाकुंवर अपनी पुत्री नीलम के साथ श्री बाला हनुमान मंदिर प्राण प्रतिष्ठा व मूर्ति स्थापना महोत्सव में दोपहर 12 बजे के आसपास भोजन करने मकान के ताला लगाकर गये थे।पति गिरधारीसिंह समीपवर्ती सादड़ी में प्रतिदिन की भांति नोकरी पर गया हुआ था।बड़ी पुत्री सिलाई का कार्य करने बाली गई हुई थी।

VIDEO

इस बीच अज्ञात चोरों ने बंद मकान का मुख्य दरवाजा का ताला तोड कर मकान में प्रवेश कर दो कमरों के ताले तोड़कर अलमारी व मंजू के ताले तोड़कर सामान अस्त व्यस्त कर 15 हजार रुपये नकद व एक डेढ़ तोले सोने का मंगलसूत्र पर हाथ साफ कर चलते बने।

जशोदा व पुत्री नीलम के भोजन करने के बाद घर आने पर चोरी की वारदात की जानकारी प्राप्त हुई।घटना की जानकारी से सादड़ी पुलिस थाना के अधिकारियों को अवगत करवाया गया।मौके पर पुलिस चौकी लाटाड़ा सहायक उप निरीक्षक ईश्वरसिंह राणावत मय जाब्ता पहुँच घटना की जानकारी से अवगत हुए।

मौके पर कार्रवाई कर ग्राम के सीसी टीवी फुटेज खंगालने को टीम गठित कर संदिग्ध लोगों से घरपकड़ शुरू की।समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई थी।चोरी की घटना से परिवार का रो रो कर बुरा हाल था।मोहल्लावासी परिवार को सांत्वना दे रहे थे।

10 तोला सोना व एक किलो चांदी के जेवरात बच गए।

चोरो ने दूसरे कमरे का ताला तोड़कर अंदर पड़े मंजू का ताला तोड़कर बिस्तर व अन्य सामान अस्तव्यस्त कर दिया।मंजू के अंदर ही एक कपड़े की थैली में सोने की कानों की बाली,आड़,कंटी,अंगूठी, रकडी, फीणी, लूंग तीन जोड़ी बिछुड़ी तीन जोड़ी व चांदी की गाय, तीन जोड़ी पायल, कंदोरा,एक कड़ा जोड़ी व दो जोड़ी पायजेब चोरों के हाथ नहीं लगे।जिससे दस तोला के करीब सोना व एक किलो के करीब चांदी के जेवरात बच गए।हाल ही में पुत्री की शादी के लिए जेवरात बनाये थे।संभावना व्यक्त की जा रही हैं कि परिवार के भोजन कर वापस आ जाने से मंजू में पड़ा पूरा सामान बिखेर नहीं पाये।
दिनदहाड़े आबादी क्षेत्र में चोरी की वारदात होने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA