विधायक व प्रधान ने राज्यपाल से मुलाकात कर क्षैत्र की समस्याओं से अवगत करवाया

PALI SIROHI ONLINE

किशन माली/पिण्डवाड़ा

पिण्डवाडा । पिण्डवाडा सिरोही जिले पर्वतीय स्थल मांउट आबू
में ग्रीष्मकालीन प्रवास पर आए राज्यपाल से स्थानीय विधायक समाराम गरासिया एवं पिण्डवाडा प्रचायत समिति प्रधान सहित जनप्रतिनिधियों ने मुलाकात कर क्षैत्र की समस्याओं के बारे अवगत करवाकर निराकरण् करवाने की मांग की।

जानकारी के अनुसार गुरूवार को राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात कर पिंडवाड़ा तहसील की विभिन्न समस्याओं पर की चर्चा कर अवगत करवाया। इस अवसर पर पिंडवाड़ा विधायक समाराम गरासिया में संपूर्ण पिंडवाड़ा तहसील को टीएसपी क्षेत्र में घोषित करने की मांग की। विधायक ने बताया कि पिण्डवाडा तहसील के करीब इक्यावन आदिवासी बाहुल्य के गांवों को टीएसपी में शामिल नही किए जाना क्षैत्र की जनता के हितो के साथ कुटाराघात है।

पिंडवाड़ा पंचायत समिति प्रधान नित्तिन बंसल ने अवगत करवाया कि पूरे जिले में सबसे अधिक औद्योगिक इकाइयां है पिंडवाड़ा तहसील में स्थित है। बावजुद इसके डिस्ट्रिक्ट मिनरल फंड की राशि पिंडवाड़ा तहसील में व्यय के लिए नहीं दिए जाकर सौतेला व्यवहार किए जाने की शिकायत कर उक्त फण्ड को पिण्डवाडा तहसील के विकास के लिए खर्च करवाने की मांग से अवगत करवाया है। इस अवसर पर पिंडवाड़ा तहसील सरपंच संघ के अध्यक्ष हेमेद्र सिंह देवड़ा (तरूंगी) सहित अन्य कई जनप्रतिनिधियों की उपसिथति रही।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA