जवाईबांध के सहायक सेई बांध के टनल आउटलेट का जिला कलक्टर ने किया अवलोकन

PALI SIROHI ONLINE

पिंटू अग्रवाल चामुंडेरी

नाना । बाली उदयपुर की सीमा पर स्तिथ जवाई बांध का सहायक सेई बांध के टनल आउटलेट का जिला कलक्टर नमित मेहता और बाली उपखण्ड अधिकारी धायगुडे स्नेहल नाना ने वाहन द्वारा अंदर जाकर सुरंग गहराई कार्य का किया अवलोकन कर आवश्यक निर्देश दिए।
जिला कलक्टर नमित मेहता ने जल संसाधन विभाग के एसई दिलीप परिहार ने जिला कलक्टर को अवगत करवाया कि सुरंग को गहरी करने का कार्य प्रगति पर है एवं संवेदक फर्म द्वारा इनलेट व आउटलेट ओपन कट में सिल्ट व मलबा हटाने का काम कर दिया गया हैं । उन्होंने बताया कि कार्य पूरा होने पर जवाई बांध को औसतन प्रति वर्ष 840 एमसीएफटी पानी अतिरिक्त मिल सकेगा ।

जिला कलक्टर ने ड्राइंग डिजाईन द्वारा टनल के संपूर्ण कार्य व टनल की क्षमता बढ़ाने पर होने वाले लाभ की जानकारी ली एवं संवेदक फर्म के प्रतिनिधि को आगामी सीजन से पूर्व कार्य पूरा करने एवं जल संसाधन विभाग के अधिकारियो को लगातार मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए ।

जिला कलेक्टर नमित मेहता जिले में पेयजल प्रबन्ध व्यवस्था और जलीय जीवो को लेकर सतर्क नजर आते रहे है दो दिन पूर्व जवाई बांध में जलीय जीवो को सुरक्षित रखने के लिए बांध में पानी सुरक्षित संसय करने को लेकर बैठक भी ली थी।

इस दौरान बाली उपखंड अधिकारी धायगुडे स्नेहल नाना, जल संसाधन विभाग के एक्सईएन मदन सिंह जैतावत सहित पीएचईडी विभाग एवं अन्य संबंधित विभाग के वरिष्ठ अधिकारी गण मौजूद रहे ।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA