VIDEO-सांडेराव में जिला कलेक्टर मेहता ने जरूरतमन्दों को वितरण किये पट्टे,ईश्वर से की कामना जल्द बरसे बारिश

PALI SIROHI ONLINE

सांडेराव गांव में प्रशासन ने लगाया फ्लोअप प्रशासन शिविर का हुआ आयोजन

कलेक्टर ने शिविर का आकस्मिक निरीक्षण कर गांव की समस्या के बारे में ली जानकारी

VIDEO

सुमेरपुर/साण्डेरावः- ग्राम पंचायत साण्डेराव के राजीव गांधी सेवा केंद्र पर गुरूवार को प्रशासन गांव के संग शिविर लगा।
शिविर उपखण्ड अधिकारी धायगुदे स्नेहल की मौजूदगी में आयोजित हुआ। शिविर में
सरपंच दाकुदेवी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारियों ने मौके पर ग्रामीणों ने समस्याओं का निस्तारण किया। इस दौरान शिविर प्रभारी ने लभार्थी ग्रामीणों को स्वीकृति पत्र व प्रमाण-पत्रों का वितरण कलेक्टर नर्मित मेहता के हाथों से करवाया ।

विकास अधिकारी जब्बरसिंह सोनीगरा ने बताया कि शिविर में आवेदकों को आवासीय पट्टे, जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र, पेंशन पत्रावली व नवीन आवास स्वीकृत के लिए आवेदन किए गए। जीवन ज्योति बीमा योजना, नवीन जॉबकार्ड, पीएम सुरक्षा बीमा योजना के आवेदन किए गए। इस दौरान आरआई ,पटवारी द्वारा खेतों के खातों में शुद्धिकरण किया गया। शिविर में विकास तहसीलदार, सहायक विकास अधिकारी, ग्रामविकास अधिकारी चिकित्सा, महिला एवं बाल विकास विभाग, चिकित्सा, आयुर्वेद, सिंचाई विभाग, कृषि अधिकारी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

ग्रामीणों ने सफाई व्यवस्था को लेकर की शिकायतें

शिविर के दौरान ग्रामीणों ने गांव की साफ सफाई, नालियों की सफाई के लिए जोरदार मांग की। सफाई कर कचरा उचित स्थान न डालकर जगह-जगह बिखरने से खुलेआम बीमारियों को न्योता दे रही है। वही गांव की क्षतिग्रस्त सड़के होने के कारण जगह-जगह खड्डे पड़े हैं जिससे ग्रामीण चोटिल हो रहे हैं। राउमा विद्यालय के संस्था प्रधान ने विद्यालय का पट्टा एवं खेल मैदान का पट्टा एवं चारों दिवारी की तारबंदी के लिए मांग की गई।

इष्ट देवता से मांग करते हैं जल्दी बरसात हो:-मेहता

फ्लॉप प्रशासन शिविर के दौरान कलेक्टर नर्मित मेहता ने कहा कि हम सभी इष्ट देवता से यही कामना करते हैं कि वह जल्दी मेहरबान होकर हमारी झोली भरे जिससे हम पानी की समस्या से निजात मिल सके। वही कलेक्टर ने सरपंचों से समस्याओं के बारे में चर्चा की।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA