नाना-बाइक की मामूली बात को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या की

PALI SIROHI ONLINE

पिंटू अग्रवाल चामुंडेरी (बाली)

बाली। नाना थाना क्षेत्र के आदिवासी बाहुल्य कोयलवाव ग्राम पंचायत क्षेत्र के पाटरिया फ़ली में दो भाइयो में बाइक को लेकर लेकर झगड़ा इतना बड़ा की छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी मार हत्या कर दी।घटना के वक़्त घर में मौजूद अन्य सदस्य भय के मारे वो भी भाग गए। घटना बुधवार शाम की है पर घटना की जानकारी गुरुवार को सुबह किसी ने फोन पर पुलिस को दी।

सुचना मिलते ही पुलिस थानाधिकारी भवर लाल माली मय जाब्ता घटना स्थल पहुचे और मृतक अम्बाराम पुत्र वेलाराम जाती गरासिया निवासी पाटरिया फ़ली कोयलवाव का शव मोर्चरी में भिजवाया और रिस्तेदारो परिजनो को सुचना दी।

पुलिस हत्या के आरोपी भेराराम पुत्र वेलाराम गरासिया निवासी पाटरिया फ़ली कोयलवाव की तलाश में पुलिस टीम थाना अधिकारी भवरलाल माली,भिमाना चौकी प्रभारी शिवलाल,सहायक थाना अधिकारी पुखराज जणवा चौधरी,हेड कास्टेबल श्रवण सिंह चौहान,पाबू सिंह सोनीगरा,सुनील कुमार सहित पुलिस जाब्ता आरोपी के संभावित ठिकानो पर तलाशी में जुटा हुआ है। हत्या के मामले में मृतक के काका रूपाराम पुत्र केसाराम जाती गरासिया ने रिपोट दर्ज करवाई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो को सुपुर्द किया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA