रोडवेज और ट्रैक्टर की टक्कर में महिला की मौत: आमने-सामने की टक्कर में दो घायल, तेज रफ्तार बना हादसे का कारण

PALI SIROHI ONLINE

सुमेरपुर (पाली)।तेज रफ्तार रोडवेज बस ट्रेक्टर से टकरा गई। आमने-सामने की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई। दो लोग घायल हो में गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा पाली के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के बांकली बांध रोड पर हुआ।

बांकली चौकी प्रभारी झालाराम ने बताया कि खिवांदी – बांकली की ओर जाने वाले बांकली बांध मोड पर बुधवार को बाड़ेमर डिपो की बस ट्रेक्टर से टकरा गई। हादसे में ट्रेक्टर पर सवार 35 साल की वर्षादेवी पत्नी महेन्द्र कुमार घांची की मौत हो गई। महेन्द्र कुमार पुत्र मूलाराम घांची और केलीदेवी पत्नी रमेश मीणा घायल हो गए। मृतका के परिजन लखमाराम ने बस चालक के खिलाफ तेज गति व लापरवाही पूर्वक बस चलाने का मामला दर्ज करवाया।

खिवांदी-बांकली मोड पर आए दिन होते हादसे सुमेरपुर के विभिन्न गांवों को तखतगढ़ व जालोर से जोड़ने वाली सुमेरपुर- तखतगढ रोड पर खिवांदी-बांकली के बीच के मोड पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। इस मोड पर हुए हादसों में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी तो कई लोग घायल हो चुके हैं। उसके बाद भी इस मोड को सुधारने को लेकर प्रशासन कुछ नहीं कर रहा हैं।

यात्रियों को परेशानी

हादसे के बाद बाड़मेर डिपो की बस में बैठे यात्री नीचे उतर गए। बस खराब होने के कारण दूसरी बस आने तक काफी इन्तजार करना पड़ा। यात्रियों को गर्मी परेशान होते नजर आए।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA