नाले में कंकाल मिलने से मची सनसनी: पुलिस और FSL टीम पहुंची मौके पर

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।सिरोही के रोहिड़ा थाना इलाके में रोहिला मार्ग पर नाले में एक कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में लिया। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जानकारी शुरु कर दी है।

VIDEO

रोहिड़ा थानाधिकारी देवाराम ने बताया कि किसी व्यक्ति ने रोहिला-हिरावाला रास्ते पर एक नाले में मानव कंकाल मिलने की सूचना दी थी। सूचना के बाद पिंडवाड़ा पुलिस उप अधीक्षक जेठूसिंह करणोत, स्वरूपगंज थाना प्रभारी हरिसिह राजपुरोहित और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए बारीकी से घटना स्थल का मुआयना किया।

पुलिस ने बताया कि मानव कंकाल कुछ दिन पुराना होने के कारण एफएसएल टीम और मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट को भी मौके पर बुलाया गया। मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट के प्रभारी साबिर मोहम्मद और एफएसएल टीम के डॉय बलवन्त सिंह खज्जा ने मानव कंकाल की फोटोग्राफी कर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मानव कंकाल के अवशेषों को जांच ने के लिए एकत्रित कर रोहिड़ा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि मानव कंकाल की डीएनए रिपोर्ट आने पर पूरी तरह से खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है।

इधर, गत 17 मार्च से स्वरूपगंज से लापता युवक अजीत कुमार भी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने कंकाल को देखकर अजीत के मामले में भी जांच की मांग की।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA