ट्रेलर में घुसी प्राइवेट बस,चार यात्रियों की मौत,7 यात्री हुए घायल,हादसे के बाद मची चीख पुकार

PALI SIROHI ONLINE

राजसमंद।भीषण सड़क हादसे में एक बच्चा सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 यात्री घायल हैं। ओवरटेक के चक्कर में ट्रेलर में प्राइवेट बस घुस गई। बस जयपुर जा रही थी। दुर्घटना रविवार सुबह करीब 5.30 बजे राजसमंद के चारभुजा में हुई है।

VIDEO

बताया जा रहा है कि उदयपुर की तरफ से आ रही प्राइवेट बस जयपुर जा रही थी। ओवरटेक करने की कोशिश में मानसिंहजी का गुड़ा गांव के पास ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया। बस आगे चल रहे ट्रेलर से जा भिड़ी। हादसे के बाद तेज आवाज हुई। आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े। उन्होंने फौरन बचाव कार्य शुरू कर दिए। बस के अंदर से घायलों को निकाला और हॉस्पिटल भिवाया। हादसे की सूचना पर चारभुजा, आमेट पुलिस पहुंची मौके पर पहुंची है। घटनास्थल का कलेक्टर नीलाभ सक्सेना ने भी दौरा किया।

जानकारी के मुताबिक राजसमंद से होकर उदयपुर से जयपुर रूट पर चलने वाली निजी बसों की संख्या 100 से भी ज्यादा है। राजसमंद में रेलवे स्टेशन न होने के कारण निजी बसों पर यात्री भार ज्यादा है। साथ ही प्राइवेट बसों में सवारी को लेकर कंपिटिशन भी रहता है। इन्हीं बसों से काफी मात्रा में बुक में लगेज भी एक शहर से दूसरे शहर जाता है। ऐसे में समय पर प्राइवेट बसें जब नहीं निकल पातीं तो टाइम कवर करने के लिए ड्राइवर तेज स्पीड में दौड़ाते हैं। ओवरटेक के कारण कई बार निजी बस हादसे का शिकार हो जाती हैं।