ट्रॉलों की भिड़ंत में 5 लोग घायल: करौटी बस स्टैंड के चेतक चौराहे पर हादसा, अनियंत्रतित ट्रोला दुकान में घुसा

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-रेवदर थाना क्षेत्र के करौटी बस स्टैंड पर शनिवार सुबह करीब 10 बजे दो ट्रॉलों में भिड़ंत हो गई। बेकाबू ट्रोला दो ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने के बाद एक दुकान में जा घुसा। इस हादसे में दोनों वाहनों के ड्राइवर समेत 5 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

रेवदर सीआई कूपरा राम चौधरी ने बताया कि कांडला राजमार्ग स्थित रेवदर थाना क्षेत्र के करौटी चेतक तिराहे पर रेवदर तथा सिरोही की ओर से आ रहे दो ट्रोले आपस में भिड़ गए। हादसे के बाद एक ट्रोला बेकाबू होकर दो ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने के बाद एक दुकान में जा घुसा। हादसे से आसपास के क्षेत्र में भगदड़ सी मच गई तथा लोग इधर-उधर भागने लगे।

हादसे की सूचना मिलते ही सीआई कपूरा राम चौधरी दल सहित मौके पर पहुंचे। उन्होंने गंभीर घायलों को इलाज के लिए रेवदर के सरकारी अस्पताल रवाना किया तथा यातायात संभालते हुए क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाने की व्यवस्था शुरू की। हादसे के बाद रेवदर अस्पताल पहुंचे हेड कांस्टेबल अनिल कुमार ने बताया कि इस हादसे में दोनों वाहनों के चालक भीम राजसमंद निवासी नरेंद्र पुत्र कालू सिंह रावत, ब्यावर निवासी राजू उर्फ रणवीर पुत्र प्रेम सिंह रावत और भीलवाड़ा निवासी जय सिंह पुत्र भैरू सिंह मीणा तथा करौली निवासी नरेंद्र पुत्र सोनाराम गवारिया और किशन पुत्र बाबुराम गवारिया घायल हो गए इन सभी घायलों को एंबुलेंस 108 की सहायता से रेवदर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।