एक स्कूटी पर जा रही लड़की समेत 3 की मौत: ट्रक के टायर तीनों के ऊपर से निकले,मौके पर ही हुई मौत

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर में शुक्रवार शाम 7.30 बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया। उदयपुर में प्रतापनगर चौराहे पर एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे स्कूटी पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जान गवाने वालों में 2 लड़के और एक लड़की शामिल है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के बाद कुछ समय के लिए प्रतापनगर चौराहे पर जाम लग गया।

मौके पर प्रतापनगर थानाधिकारी सहित थाने का पूरा जाब्ता पहुंचा। पुलिस ने शवों को मौके से उठवाकर उदयपुर के एमबी अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस ने बताया कि अब तक मिली जानकारी में यही सामने आया है कि एक चित्तौड़गढ़ की ओर से ही एक ट्रक आ रहा था। वहीं, स्कूटी पर सवार तीन लोग भी उसी तरफ से आ रहे थे। तभी चौराहे पर अचानक तीनों ट्रक के नीचे आ गए। ट्रक तीनों के ऊपर से गुजर गया जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा होते ही प्रतापनगर पर जबरदस्त भीड़ लग गई। वहीं जाम लगने से ट्रक भी वहीं फंस गया। पुलिस ने मौके से ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया। ड्राइवर को ट्रक समेत प्रतापनगर थाने ले जाया गया है। फिलहाल पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। वहीं, जान गवाने वाले लोगों की शिनाख्त और परिवार की पहचान में पुलिस लगी है।