सिरोही के पूर्व उपप्रधान की सड़क हादसे में मौत: टोल प्लाजा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।सिरोही में सड़क हादसे में सिरोही के पूर्व उप प्रधान और सिंदरथ के पूर्व सरपंच मोती सिंह देवड़ा की मौत हो गई। जिला मुख्यालय से 8 किलोमीटर दूर सिंदरथ टोल प्लाजा के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को एंबुलेंस से सिरोही अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रात को शव को अनादरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

अनादरा थानाधिकारी गीता सिंह ने बताया कि धांता निवासी मोती सिंह सिरोही से बाइक पर धांता की ओर आ रहे थे। इस दौरान कांडला स्टेट हाईवे स्थित सिंदरथ टोल प्लाजा से करीब 100 मीटर दूर अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मोती सिंह के सिर में चोट लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। थाना अधिकारी ने बताया कि अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

बता दें कि मोती सिंह देवड़ा साल 2010 से 2015 तक सिरोही के उप प्रधान और इससे पहले 2000 से 2005 तक सिंदरथ के सरपंच रह चुके थे। देवड़ा की मौत की खबर सुनते ही सिंदरथ व धांता सहित आसपास के गांवों में शोक की लहर छा गई।