राज्यसभा सांसद का दौरा: आबूरोड़ में अस्पताल को क्रमोन्नत कराने की मांग, शहर से 6 किलोमीटर दूर जाने से आमजन परेशान

PALI SIROHI ONLINE

आबूरोड।राज्यसभा सांसद नीरज डांगी के आबूरोड दौरे के दौरान कांग्रेस जिला महासचिव नवीन सांखला के नेतृत्व में शहर की समस्या को लेकर सांसद को अवगत करवाया। इस दौरान सांसद को ज्ञापन सौंप शहर में पुराना अस्पताल को पूर्ण रूप से चालू करवाने की मांग गई। साथ ही आकराभट्टा में बने राजकीय अस्पताल को क्रमोन्नत करवाने की भी मांग रही गई।

पुराना अस्पताल फिर शुरू कराने की मांग ज्ञापन में नवीन सांखला ने बताया की आबूरोड में लगभग 80 हज़ार की आबादी होने के बावजूद भी शहर के के पुराने अस्पताल को बंद कर दिया गया है। जिससे लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। एक्सीडेंट मामले डिलीवरी केस इमरजेंसी सहित छोटी छोटी बीमारियों के उपचार के लिए शहरवासियों को आबूरोड से दूर 6 से 7 किलोमीटर दूर जाना पड़ता है। जिससे समय पर उपचार नहीं मिल पाता, जिससे रोगी की मृत्यु हो जाती है। जिसके समाधान के लिए अस्पताल को वापस चालू करवाया जाए जिससे आमजन को राहत मिल सके।

कई मांगों से कराया अवगत ज्ञापन में भैंसा सिंह डैम का पानी जल्द से जल्द आबूरोड वासियों को मिले, गांधीनगर अंडर ब्रिज बनवाने के लिए भी जल्द से जल्द अधिकारियों से बात कर जनता को राहत देने की मांग की गई। इस दौरान पार्षद भवनीश बारोठ, शकील कुरेशी, मुकेश जीनगर, अजय राणा, रमेश बंजारा,, अजय बंजारा दामोदर धानका, आशीष अग्रवाल, सुलोचना परमार, कीर्ति कच्छावा उपस्थित रहे।