इंजन के पट्टे में ओढ़नी आने से गिरी वृद्धाः कुएं पर इंजन बंद करने गई थी, सिर में चोट लगने से मौके पर ही तोड़ा दम

PALI SIROHI ONLINE

कंटालिया (पाली)।पाली जिले के सिरियारी थाना क्षेत्र के बोरामादा के राड़झालरा में बुधवार शाम एक कृषि कुएं पर लगा इंजन बंद करने के दौरान वृद्धा की ओढ़नी इंजन के पट्टे में आ गई जिससे वृद्धा पत्थर पर गिरी। सिर में गंभीर चोट लगने से उनकी मौत हो गई।

सिरियारी थाना के SHO हमीर सिंह ने बताया कि सिरियारी थाना क्षेत्र के पंचायत बोरीमादा के राड़झालरा निवासी 55 वर्षीय अणचीदेवी पत्नी भोमसिंह रावत बुधवार शाम को कृषि कुएं पर लगी इंजन बंद करने गई। इस दौरान उनकी ओढ़नी इंजन के पट्टे में आ गई। जिससे झटके के साथ वे नीचे गिरी। पत्थर की सिर में गंभीर चोट लगने से वे घायल हो गई। परिजन उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले गए जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की। घटना की जानकारी मिलने पर बोरीमादा सरपंच प्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे तथा परिजनों को सांत्वना दी।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

घटना के समय मृतका के परिजन भी कुएं पर ही थे। अचानक उनके चिल्लाने की आवाज सुन वे मौके पर पहुंचे तथा घायल हालत में हॉस्पिटल ले गए। जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जिन्हें रिश्तेदारों ने संभाला।