कांग्रेस के राष्ट्रीय चिंतन शिविर से ऐन पहले उदयपुर पहुंचे किरोड़ी, क्या डालेंगे ‘रंग में भंग’?

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर।

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय स्तर के अति-महत्वपूर्ण चिंतन शिविर से ऐन पहले भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा उदयपुर पहुंच गए हैं। उनके पहुंचने से स्थानीय खुफिया और पुलिसिया तंत्र अलर्ट मोड पर आ गया है। सांसद अचानक उदयपुर क्यों पहुंचे हैं, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन चिंतन शिविर से ठीक पहले उनका वहां पहुंचना चर्चा का विषय बना हुआ है।

रंग में भंग’ ना डाल दें सांसद
कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय चिंतन शिविर कल शुक्रवार से शुरू होने जा रहा है। तीन दिन तक चलने वाले इस शिविर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी समेत तमाम वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी रहेगी। इस शिविर की तैयारियों के सिलसिले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी अजय माकन और पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा सहित कई वरिष्ठ नेता भी उदयपुर में डेरा डाले हुए हैं।

इस बीच सांसद किरोड़ी लाल मीणा के पहुँचने से कांग्रेस खेमे में दर इस बात का सत्ता रहा है कि कहीं भाजपा सांसद शिविर स्थल के आस-पास या उदयपुर शहर में कोई मुद्दा उठाकर हंगामा ना कर दें।

गौरतलब है कि सांसद मीणा प्रदेश के सबसे बड़े REET पेपर लीक मामला, पेयजल आपूर्ति का मामला, एक रेप पीड़िता को न्याय दिलाने सहित कई मांगों को उठा रहे हैं। बुधवार को भी सांसद डॉ मीणा भीलवाड़ा में आदर्श तापड़िया हत्याकांड मामले में हुई सभा में शामिल हुए थे। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के साथ ही उनकी सम्पत्तियों पर बुलडोज़र चलाने की भी मांग की है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा के उदयपुर पहुँचने पर भाजपा के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। बताया जा रहा है कि डॉ मीणा उदयपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर गहलोत सरकार को विभिन्न मोर्चे पर घेर सकते हैं।