जंगल में मिला युवक का शव परिजनों ने कहा हत्या करके फेंकी लाश, मामला दर्ज

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।वाड़ाखेड़ा के जंगल में बुधवार सुबह एक युवक का शव मिला है। मृतक के परिजनों ने मंगलवार को बरलूट थाने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लाश मिलने के बाद परिजनों ने कहा कि उसकी हत्या कर लाश जंगल में फेंकी गई है।

सिरोही डीएसपी पारस चौधरी ने बताया कि एवड़ी निवासी ईश्वर सिंह (45) पुत्र शंकर सिंह सोमवार सुबह उसके खेत पर घोड़ी को बांधकर आ रहा था। खेत से बाहर निकलने के बाद उसे सुपर्णा निवासी पिंटू भील और सुजा भील मिले। वह उनके साथ बाइक पर बैठकर कहीं चला गया। घर पर किसी को कुछ बताया नहीं था इसलिए परिजनों ने मंगलवार सुबह करीब 9 बजे उसकी गुमशुदगी बरलूट थाने में दर्ज करवाई। इस दौरान परिजन लगातार उसे हर जगह तलाश करते रहे। बुधवार सुबह उन्हें वाड़ाखेड़ा जंगल में सड़क से करीब 200 मीटर से भी ज्यादा दूरी पर झाड़ियों की ओट में शव पड़ा हुआ मिला।

इसकी सूचना मिलते ही बरलूट पुलिस थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह, सिरोही कोतवाली सीआई राजेंद्र सिंह राजपुरोहित और पालड़ी एम थाने के हेड कॉन्स्टेबल गोविंद लाल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौका मुआयना करने के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए सिरोही अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। मृतक के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर हत्या का शक जाहिर किया है। डीएसपी पारस राम चौधरी ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया जाएगा। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का सही पता लग सकेगा। D

बरलूट सीआई देवेंद्र सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में इस बात की पुष्टि हुई है ईश्वर सिंह बाइक सवार पिंटू और सुजा के साथ गया था। एवडी शराब से उन्होंने पव्वा लेकर पिया। अंदौर शराब ठेके से उन्होंने 6 पव्वे लेकर उसे पीने के बाद वे लोग अंबेश्वरजी के लिए रवाना हुए थे। अंबेश्वरजी 2 लोग ही पहुंचे थे।