पारिवारिक विवाद में भाई ने की भाई की हत्या: देर रात छत पर सो रहे भाईयों पर कूंट-चाकू से हमला, सिर पर लाठी लगने से एक भाई की मौत, दो गंभीर घायल

PALI SIROHI ONLINE

सोजत रोड (पाली)।पाली जिले के सोजत रोड थाना क्षेत्र के खारिया सोडा गांव में बुधवार देर रात को पारिवारिक व सम्पति विवाद के चलते तीन भाईयों में झगड़ा हो गया। सिर पर लाठी के वार से 35 वर्षीय रमेश जाट की मौत हो गई तथा चेनाराम जाट व पारस जाट गंभीर घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया।

SHO सोजत रोड ऊर्जाराम ने बताया कि खारिया सोडा गांव में नारायण जाट के तीन बेटे हैं रमेश, चैनाराम व पारस । रमेश जाट बदमाश प्रवृत्ति का हैं। पूर्व में भी उसने अपने पारिवारिक विवाद के चलते मां-पिता व भाईयों से झगड़ा, मारपीट की थी। बुधवार रात करीब दो बजे मकान की छत पर परिवार के साथ सो रहे चैनाराम, पारस रमेश जाट ने कूंट व चाकू से हमला कर दिया। जिसमें चैनाराम की कूंट के वार से अंगुलियां कट गई तथा चाकू के वार से पारस का गाल कट गया। बचाव में इन्होंने रमेश पर लाठी से वार किया। जिसमें सिर पर लाठी लगने से रमेश की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंच घायल चैनाराम व पारस को पुलिस हॉस्पिटल ले गई। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जोधपुर रेफर किया गया। वही मृतक 35 वर्षीय रमेश जाट पुत्र नारायण जाट का शव सोजत रोड हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया।