नाना ग्राम में एक ही घर से गमगीन माहौल में निकली चार अर्थियां,छाया मातम

PALI SIROHI ONLINE

पिंटू अग्रवाल चामुंडेरी

बाली। बाली उपखण्ड के नाना ग्राम में एक ही घर से निकली चार अर्थियों को देख गांव में गमगीन माहौल हो गया। एक घर से एक साथ चार लोगों की अर्थी निकली तो हर किसी का दिल दहल उठा। तो परिजनो और रिस्तेदारो के आँसू थमने का नाम नही ले रहे थे। तो वही मौजूद लोगों की भी आंखें नम हो गईं। ग्रामीणों ने कहा कि भगवान ऐसा दिन किसी को ना दिखाए।

VIDEO

गौरतलब है की दो भाइयो का 6 सदस्यों का परिवार 5 मई को नाना से रवाना हुए थे जो मध्यप्रदेश में आयोजित विश्वकर्मा प्रतिस्ठा महोत्सव सहित विभिन्न धार्मिक स्थलो के दर्शन कर कल छट्टे दिन आबूरोड पहुचे जहा तेज गति से आए कंटनेर हादसे में नाना के एक ही परिवार के 04 लोगों की मौत हो गई थी तथा 02 जने गंभीर घायल हो गए थे जिनका उपचार चालू है।

गौरतलब है की हादशे में 72 वर्षीय बाबूलाल पुत्र रघुनाथ सुथार, 65 वर्षीय मनसी देवी पत्नी बाबूलाल सुथार, 52 वर्षीय गोविन्दराम पुत्र रघुनाथ सुथार, 40 वर्षीय दुर्गा सुथार पत्नी जगदीश सुथार की मौत हो गई थी। तथा 9 साल का तानिष सुथार पुत्र जगदीश सुथार, 50 वर्षीय पुष्पा पत्नी गोविन्द सुथार घायल हो गए। जिनका उपचार जारी है।

आज गमगीन माहौल में नाना ग्राम में चारो शवो का अंतिम सस्कार किया गया। जिसमे परिजन रिस्तेदार और बड़ी सख्या में ग्रामीणों ने मौजूद रहकर दिवंगत आत्माओ को श्रदांजली दी।
(फोटो by राजू माली,कैलाश भाई)

वीडियो खबर