एक महीने पहले हुई थी शादी: पीहर आने के बाद नवविवाहिता प्रेमी के साथ हुई फरार, दो दिन बाद दोनों ने पीया जहर, विवाहिता की मौत, युवक का इलाज जारी

PALI SIROHI ONLINE

भीनमाल।समीपवर्ती नोहरा गांव के पास एक नवविवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। लड़की की राजकीय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं प्रेमी की हालत गंभीर बताई जा रही है। नवविवाहिता की शादी एक महीना पहले ही जेरण गांव में हुई थी। शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार पावली निवासी सोमती (22) भील मंगलवार को अपने पति के साथ ससुराल जेरण जाने के लिए रवाना हुई थी, लेकिन रास्ते में ही वो लापता हो गई। इसके बाद बुधवार को सुबह परिजनों को सूचना मिली की सोमती ने जुंजाणी निवासी वीराराम (21) पुत्र रमेश भील के साथ जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या की कोशिश की और दोनों नोहरा नाडी के पास बेहोशी की हालत में पड़े हैं। दोनों को ग्रामीणों ने वाहन में डालकर भीनमाल के राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जहां पर सोमती की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं वीराराम को निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

1 महीने पहले ही हुई थी शादी पावली निवासी सोमती भील की शादी जेरण निवासी ईशाराम भील के साथ करीब 1 माह पहले ही हुई थी। मृतका के पिता ने बताया कि मृतका अपने पीहर में 5 दिन रहकर आई थी और घटना के दिन अपने पति के साथ ससुराल जाने के लिए रवाना हुई थी, लेकिन बीच रास्ते में गायब हो गई थी।

प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है मामला

शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है कि मृतका ने जिस युवक के साथ जहरीला पदार्थ के पीकर आत्महत्या की। वह युवक जुंजाणी का निवासी है। मृतका का ननिहाल भी युवक के घर के सामने ही है।