उदयपुर में नाबालिग के साथ गैंगरेप: शादी में शामिल होने निकली थी किशोरी, बाइक पर छोड़ने के बहाने दो लोगों ने पहाड़ों में ले जाकर किया दुष्कर्म

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर।उदयपुर के ओगणा थाना क्षेत्र के एक पिता ने अपनी के नाबालिग पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला थाने में दर्ज करवाया है। पिता की रिपोर्ट पर थानाधिकारी ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। ओगणा थानाधिकारी मुकेश चंद्र ने बताया की थाना क्षेत्र के एक पिता ने रिपोर्ट दी की शनिवार शाम को उसकी नाबालिग पुत्री अकेली ही पास के गांव में हो रहे शादी समारोह में जाने के लिए निकली। रास्ते में केलथरा के जंगल में दो युवक मोटरसाइकिल पर आए और उसे रोक कर मोटर साइकिल पर बैठने को कहा और बोला की वो उसे छोड़ देंगे।

पहाड़ों में ले जाकर किया दुष्कर्म

किशोरी के मना करने पर भी वे उसे जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाकर पास के पहाड़ों में ले गए और दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इधर घटना से घबराई किशोरी घर पहुंची और पिता को आपबीती सुनाई। पिता ने थाने में जाकर अज्ञात युवकों के खिलाफ अपनी नाबालिग पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दी। जिस पर थानाधिकारी ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया। साथ ही टीम गठित कर मौका-मुआयना भी किया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई जगह दबिश भी दी मगर आरोपी अबतक हाथ नहीं आए।