बारात में सीने पर फटा पटाखा: शादी में मायरा लेकर आया था, रास्ते में हुई मौत

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर।उदयपुर के गोगुंदा में शादी समारोह में बारात आने के दौरान पटाखे फोड़ना एक युवक को इतना भारी पड़ा कि उसकी जान चली गई। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मंच गया। युवक को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। मगर तब तक उसने दम तोड़ दिया। इससे शादी का जश्न गम में बदल गया। सूचना पर गोगुंदा पुलिस के हैड कांस्टेबल मंगल सिंह मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली।

पटाखा सीने पर लगने से मौत

मंगल सिंह ने बताया कि मजावद निवासी धर्मेश मेघवाल अपनी भुआ के यहां शादी में मायरा लेकर गया था। राणा गांव में उसकी भुआ के यहां ओबरा कलां से बारात आई थी। उसी दौरान बारात का जश्न मनाते सम छगन नाम के युवक के ने पटाखा फोड़ा। जहां शादी समारोह में नाच-गाने के दौरान बारात में आए छगन के पटाखा फोड़ने से पटाखा धर्मेश के सीने में लग गया जिससे वह गंभीर घायल हो गया।

अस्पताल ले जाते हुए तोड़ा दम

परिजनों ने घायल अवस्था में धर्मेश को गोगुन्दा हॉस्पिटल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने युवक की नाजुक हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया। जहां धर्मेश की मौत हो गई। युवक के शव को जिला अस्पताल मोर्चेरी में रखवा कर पोस्टमार्टम करवाया गया। शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया हैं। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर ओबरा कलां निवासी छगन मेघवाल पर लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।