कुमावत समाज का 12वां सामूहिक विवाह सम्मेलन: निमाज में कल 13 जोड़े परिणय सूत्र में बंधेंगे, रात को होगा भजन संध्या का होगा आयोजन

PALI SIROHI ONLINE

जैतारण।निमाज में कूबाजी महाराज अखिल भारतीय कुमावत संघ ट्रस्ट के तत्वावधान में कुमावत समाज का 12वां सामूहिक विवाह सम्मेलन 12 मई को आयोजित होगा। साथ ही इस दिन होने वाले मंदिर स्थापना दिवस, कूबाजी महाराज के अवतरण दिवस की तैयारियां जोरों पर चल रही है। मंदिर परिसर को आकर्षक रूप से सजाया गया।

सामूहिक विवाह सम्मेलन के संयोजक शिवराम एकलिया ने बताया कि गुरुवार 12 मई को संतों के सानिध्य व अतिथियों की मौजूदगी में मंदिर स्थापना का 29 वां दिवस, कूबाजी महाराज का 579 वां अवतरण दिवस, एवं 12वां सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजित होगा। विवाह सम्मेलन में 13 जोड़े परिणय सूत्र बंधेंगे। में

11 मई को एक शाम कुबाजी महाराज के नाम भजन संध्या का आयोजन होगा। कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर समिति पदाधिकारी वह सदस्य के साथ समाजबंधु तैयारी में जुटे हुए हैं।

सामूहिक विवाह सम्मेलन को लेकर यह होंगे कार्यक्रम आयोजित

विवाह समिति संयोजक शिवराम एकलिया ने बताया कि 12 मई को वर वधु आगमन, अतिथि स्वागत समारोह, पाणीग्रहण संस्कार, आशीर्वाद समारोह, महाप्रसादी, प्रीतिभोज, विदाई समेत विभिन्न कार्यक्रम होंगे। कार्यक्रम में बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद, गुजरात समेत दक्षिण भारत में रहने वाले बड़ी संख्या में प्रवासी समाज बंधु भाग लेंगे।