अस्पताल के दरवाजे पर महिला ने तोड़ा दमः आबूरोड अस्पताल में मृत बच्चा पैदा होने पर किया था रेफर

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।आबूरोड सदर थाना क्षेत्र के चंदेला बघेरी निवासी एक विवाहिता को डिलीवरी के लिए आबूरोड के सरकारी अस्पताल में लाया गया। वहां मृत बच्चा पैदा होने के बाद महिला की हालत खराब होने पर उसे इलाज के लिए सिरोही रेफर किया, लेकिन सिरोही अस्पताल के दरवाजे पर ही

उसकी मौत हो गई।

ASI रतन सिंह ने बताया कि चंडेला बघेरी निवासी भारमा पुत्र लक्ष्मण गरासिया ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी काली को डिलीवरी के लिए आबू रोड सदर अस्पताल लेकर गया। वहां मौजूद डॉक्टर ने कहा कि उसमें खून की कमी है और सीरियस भी है इसको आगे ले जाओ। इस पर भारमा गरासिया ने डॉक्टर से कहा कि जैसा भी है आप ही देखें। इस पर उसे डिलीवरी रूम में ले जाकर डिलीवरी करवाई तो बच्चा मृत पैदा हुआ। काली की तबीयत अधिक सीरियस होने के कारण डॉक्टरों ने उसे जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। जिला मुख्यालय अस्पताल के गेट पर पहुंचते ही काली की मौत हो गई।

सिरोही अस्पताल पुलिस चौकी के प्रभारी श्रवण सिंह ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा आबूरोड दर पुलिस को सूचना दी। इस पर आबू रोड सदर थाने के ASI रतन सिंह सिरोही अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मृतका के पति भारमा पुत्र लक्ष्मण गरासिया की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।