सड़क हादसे में नाना के एक परिवार के चार लोगो की मौत,बच्चा,महिला का चल रहा उपचार

PALI SIROHI ONLINE

पिंटू अग्रवाल चामुंडेरी बाली

सिरोही. जिले के आबूरोड सदर थाना क्षेत्र में बुधवार अल सुबह एक सड़क हादसा हुआ. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया. साथ ही मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

VIDEO

नाना निवासी रघुनाथ सुथार अपने परिवार के साथ मध्यप्रदेश के रिंग नाथ कुलदेवी के दर्शन कर गुजरात के साबरमती स्टेचू ओर लिबर्टी के दर्शन कर वापास लॉट रहे थे। आबूरोड़ के समीप किवरली नेशनल हाइवे पर गाड़ी ख़राब होने से परिवार गाड़ी से बाहर निकल कर डिवाईडर पर बैठे थे। उसी दौरान एक बेकाबू ट्रक डिवाइडर पर बैठे इन लोगो को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में मोके पर ही बाबूलाल पुत्र रघुनाथ सुथार, मानसी देवी पत्नी बाबूलाल सुथार, गोविंद राम पुत्र रघुनाथ सुथार, दुर्गा पत्नी जगदीश सुथार की मौके पर ही मौत हो गई। वही तानिष पुत्र जगदीश व पुष्पा पत्नी गोविंड गंभीर घायल हो गए जिन्हें एम्बुलेंस की सहायता से राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार आबूरोड सदर थाना क्षेत्र स्थित किवरली में नेशनल हाईवे पर एक वाहन से कार से टकरा गई. इसके बाद कार बंद हो गई. कार बंद होने के बाद कार में सवार लोग वहां बगल में डिवाइडर पर बैठ गए. इस दौरान तेज गति से आ रहे एक कंटेनर ने पहले कार को टक्कर मारी और फिर डिवाइडर पर बैठे लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोगों ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. हादसे में दो लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

सदर थानाधिकारी हरचंद देवासी के अनुसार पाली जिले के नाना निवासी एक परिवार सुबह घर जा रहे थे. तभी कीवरली के पास एक वाहन से कार टकराने के बाद खराब हो गई. कार खराब होने के कारण कार सड़क पर ही खड़ी रही और उसमें सवार लोग डिवाइडर पर बैठ गए. इस दौरान तेज गति से आ रहे एक कंटेनर ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए पहले तो कार को टक्कर मारी और फिर डिवाइडर पर बैठे लोगों अपनी चपेट में ले लिया.

हरचंद देवासी ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल लाया गया. अस्पताल में उपचार के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया. हादसे में कुल 4 लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हैं, जिनका उपचार जारी है. हादसे के बाद चारों मृतकों के शवों कों मोर्चरी में रखवाया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा. पुलिस ने मामले में कंटेनर को जब्त कर लिया है और चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है