3 साल से फरार तस्कर को पकड़ा: आरोपियों से 108 किलो डोडा-पोस्त किया था बरामद, एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।कालंद्री पुलिस ने डोडा-पोस्त के मामले में 3 साल से फरार चल रहे तस्कर को बाड़मेर जेल से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 2019 में एक क्विंटल 8 किलो डोडा-पोस्त पकड़ा था। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि दूसरा आरोपी फरार चल रहा था।

कालंद्री थानाधिकारी गनी मोहम्मद ने बताया कि एसपी धर्मेंद्र सिंह के निर्देश पर फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिले में चलाए जा रहे अभियान के दौरान 2019 से फरार चल रहे काबुली, धोरीमन्ना बाड़मेर निवासी दिनेश कुमार (30) पुत्र जोधाराम विश्नोई को बाड़मेर जेल से गिरफ्तार किया। वर्ष 2019 में पुलिस ने एक क्विंटल 8 किलो डोडा पोस्त पकड़ा था। इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जबकि दूसरा आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस ने बाड़मेर जेल से गिरफ्तारी के बाद आरोपी से पूछताछ के पश्चात सिरोही कोर्ट में पेश किया, वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

थानाधिकारी गनी मोहम्मद ने बताया कि धोरीमन्ना बाड़मेर पुलिस ने आरोपी दिनेश विश्नोई को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेजा था। आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना उन्हें मिलते ही उसे प्रोडक्शन वारंट पर बाड़मेर जेल से गिरफ्तार कर कालंद्री लाए थे।